बेटे की 'पोर्न कलेक्शन' माता-पिता को फेंकना पड़ा महंगा, कोर्ट ने लगाया 29 हजार डॉलर का जुर्माना

शख्स के पोर्न कलेक्शन को उसके माता पिता ने उसकी गैर मौजूदगी में बाहर फेक दिया। जिसके बाद बेटे ने अपने माता-पिता को कोर्ट में घसीट लिया और कोर्ट ने इसके लिए उसके माता पिता पर अच्छा खासा जुर्माना ठोक दिया।

by

शौक बड़ी चीज होती है! लेकिन कुछ शौक ऐसे होते हैं जिसके बारे में लोग एक-दूसरे से कम ही बता पाते हैं। वैसे तो शौक कई तरह के होते है और लोग कलेक्शन भी करते हैं। कोई क्वाइन कलेक्शन करता है, कोई कपड़ों की, कोई ब्रेसलेट, पर्स जूतों की। लेकिन अमेरिका में एक युवा ऐसा भी है जो पोर्न फिल्मों की कलेक्शन करता था। अब आप कहेंगे कि इसमें नया क्या है? तो नया यह है कि उस शख्स के पोर्न कलेक्शन को उसके माता पिता ने उसकी गैर मौजूदगी में बाहर फेक दिया। जिसके बाद बेटे ने अपने माता-पिता को कोर्ट में घसीट लिया और कोर्ट ने इसके लिए उसके माता पिता पर अच्छा खासा जुर्माना ठोक दिया।

Bar rooms to remain closed: Courts to open today with 15% staff strength,  coats barred | Cities News,The Indian Express


माता-पिता और बेटे के बीच कई झगड़े सामने आते रहते हैं लेकिन अमेरिका से एक बड़ा ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां की अदालत ने माता-पिता पर इसलिए भारी जुर्माना लगा दिया क्योंकि उन्होंने अपने बेटे के पोर्न कलेक्शन को बाहर फेंक दिया था। यह सब तब हुआ जब माता-पिता ने अपने बेटे की गंदी फिल्मों के कलेक्शन की वजह से काफी परेशान रहते थे।

How Sex Changes in a Relationship

दरअसल, यह घटना अमेरिका के मिशिगन की है। यहां एक माता-पिता अपने बेटे से काफी परेशान थे। उसका बेटा काफी पोर्न फिल्में देखता था और उसके पास पोर्न फिल्मों का एक बड़ा कलेक्शन था। बेटा कुछ दिन के लिए कहीं बाहर चला गया था, इसी बीच उन दोनों ने पूरे पोर्न कलेक्शन को फेंक दिया। एक दिन अचानक जब उनका बेटा वापस आया तो देखा कि पूरा कलेक्शन गायब था।

Survey: Sexual Relation With Others And Sexual Dissatisfaction Is The Big  Cause Of Dovorce - सर्वे: अन्य से शारीरिक संबंध और यौन असंतोष तलाक की बड़ी  वजह - Amar Ujala Hindi News Live

जब उसने अपने माता-पिता से पूछा कि उसका कलेक्शन कहां गया तो पूरा मामला सामने आया। इसके बाद उनका बेटा काफी नाराज हो गया। उसने अपने माता-पिता के खिलाफ केस दायर किया था कि उन्होंने उसकी 29 हजार डॉलर (करीब 21 लाख 31 हजार 407 रुपये) की पोर्न फिल्मों का कलेक्शन फेंक दिया था। इसके बाद कोर्ट के जज ने जो फैसला सुनाया वह लोगों के लिए काफी हैरानी भरा फैसला रहा।

কতদিন পর পর সহবাস করা ভাল, যা স্বাস্থ্যকর ও সুখকর | TheWall

मिशिगन के एक जिला कोर्ट ने माता-पिता पर 30 हजार डॉलर (करीब 22 लाख रुपये) का जुर्माना लगा दिया। इस मामले पर फैसला सुनाते हुए जज ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि डेविड की संपत्ति को फेंका गया। उनके माता-पिता ने खुद इस बात को माना है कि उन्होंने बेटे की गंदी फिल्मों के कलेक्शन को फेंका है। इसलिए उन्हें जुर्माना भरना पड़ा।

Dollar broadly weaker after U.S. jobs data disappoint | Reuters

बताया गया है कि बेटे का नाम डेविड है और वह अपने माता-पिता से अलग रहता है। डेविड का अपनी पत्नी से तलाक भी हो चुका है। फिलहाल डेविड ने इस मामले पर बताया कि उसके माता-पिता ने उसके पोर्न कलेक्शन को फेंक दिया। इसमें पोर्न फिल्म, मैगजीन और कुछ सेक्स टॉयज थे। डेविड ने कहा कि उसके किसी को अधिकार नहीं था कि वो उसके पोर्न कलेक्शन को फेंक दे।