7.43 करोड़ में बिकेगा इस मशहूर फुटबॉल खिलाड़ी के आंसू पोछने वाला टिशू पेपर!

by

अर्जेंटीना के फुटबॉल स्टार 34 वर्षीय लियोनेल मेसी ने उस समय फुटबॉल जगत को चौंका दिया जब उन्होंने बार्सिलोना को अलविदा कह दिया। यह वास्तव में मेसी के सभी फैंस के लिए एक भावनात्मक पल था। लेकिन, अब हमारे पास उसी प्रेस कॉन्फ्रेंस से जुड़ी एक दिलचस्प खबर है, जो आपको हैरान कर सकती है। यह उस टिशू पेपर के बारे में है, जिसे मेसी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपने आंसू पोंछ रहे थे। हां, वो टीशू अब Meikeduo नाम की वेबसाइट पर नीलाम किया जाएगा। जिसकी कीमत अब 7.43 करोड़ रुपए रखी गई है।


गल्फ टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, मेसी द्वारा इसे बिन में फेंकने के बाद एक अनजान शख्स द्वारा टीशू उठा लिया गया था। उस शख्स ने तब लोकप्रिय वेबसाइटों पर विज्ञापन डाले और भारी कीमत की घोषणा की।

मेस्सी ने 8 अगस्त को अपने अंतिम बार्का प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। क्लब के साथ अपने 21 साल के सफल करियर के बाद उन्होंने स्पेनिश फुटबॉल क्लब को भावनात्मक विदाई दी। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जैसे ही मेसी ने आंसू बहाए, उनकी पत्नी एंटोनेला रोकुजो ने उनके आंसू पोछने के लिए उन्हें एक टिशू दिया था। हालाँकि, स्टार फ़ुटबॉलर ने इस टीशू की कीमत का ऐसा अंदाज़ा तो नहीं लगाया होगा।

स्पोर्ट बाइबिल के अनुसार, विज्ञापन अभी भी अंतरराष्ट्रीय नीलामी वेबसाइट पर लाइव है और यादगार चीजें अभी तक बेची नहीं गई हैं। कैप्शन में लिखा है, कि मेसी के इस कीमती सामान में उनकी "जेनेटिक सामग्री" है। इसलिए, संभावित खरीदारों को पता होना चाहिए कि उनके डॉलर के बदले में, उन्हें उनके जीन मिलेंगे, जो मेसी की तरह ही किसी अन्य फुटबॉलर को "क्लोन" करने में उनकी मदद कर सकते हैं।