समीर वानखेड़े के पूरे परिवार की दोहरी पहचान है: नवाब मलिक

एक बार फिर से महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने मुंबई एनसीबी के जोनल अफसर समीर वानखेड़े पर करारा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि उनके पूरे परिवार ने अपनी दोहरी पहचान बनाकर रखी हुई है।

मुंबई: एक बार फिर से महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने मुंबई एनसीबी के जोनल अफसर समीर वानखेड़े पर करारा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि उनके पूरे परिवार ने अपनी दोहरी पहचान बनाकर रखी हुई है।

नवाब मलिक ने कहा कि समीर वानखेड़े के पूरे परिवार ने दोहरी पहचान बनाए रखी। पिता की दोहरी पहचान दाऊद और ज्ञानदेव के नाम से बनी रही। मां की भी दोहरी पहचान बनाई, बहन की दोहरी पहचान है और स्वंय समीर वानखेड़े ने भी दोहरी पहचान बनाकर रखी और पूरे प्रदेश को धोखा दिया और फ़र्जीवाड़ा किया।

नवाब मलिक ने आगे कहा कि समीर वानखेड़े जीवन में मुसलमान बने रहे, सरकारी नौकरी हासिल करने के लिए कागजों में हेरा फेरी करके अनुसूचित जाति का प्रमाणपत्र बनाया, सरकारी नौकरी ली और फर्ज़ीवाड़ा किया।

गौरतलब है कि समीर वानखेड़े पर नवाब मलिक तभी से हमला कर रहे हैं जबसे उन्होंने क्रूज पर ड्रग्स पार्टी मामले का भंडाफोड़ किया है। वह आए दिन समीर वानखेड़े को किसी न किसी मामले को लेकर कटघरे में खड़े करते रहते हैं।


न्यूज9इंडिया डेस्क

न्यूज9इंडिया डेस्क