वसूली कांड: परम बीर सिंह मुंबई पहुंचे, महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने कसा तंज, कही ये बात

परम बीर सिंह के मुंबई पहुंचते ही महाराष्ट्र के गृहमंत्री दिलीप वाल्से ने उनपर कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि बहुत अचरज की बात है कि जो व्यक्ति राज्य के पुलिस प्रमुख रहे, मुंबई और ठाणे पुलिस के प्रमुख रहे। उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी पुलिस में बिता दी, उन्हें डर लग रहा है।

मुंबई: मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परम बीर सिंह मुंबई पहुंच गए हैं। उन्हें मुंबई की एक अदालत ने फरार घोषित कर दिया था। वह महाराष्ट्र में कई मामलों में रंगदारी के आरोपों का सामना कर रहे हैं। इससे पहले परम बीर सिंह ने एक निजी समाचार चैनल से खुद के चंडीगढ़ में होने की जानकारी दी थी और कहा था कि वह जल्द ही जांच में शामिल होंगे।

वहीं, परम बीर सिंह के मुंबई पहुंचते ही महाराष्ट्र के गृहमंत्री दिलीप वाल्से ने उनपर कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि बहुत अचरज की बात है कि जो व्यक्ति राज्य के पुलिस प्रमुख रहे, मुंबई और ठाणे पुलिस के प्रमुख रहे। उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी पुलिस में बिता दी, उन्हें डर लग रहा है।

बताते चलें कि सुप्रीम कोर्ट में परम बीर सिंह के वकील द्वारा यह कहा गया था कि उन्हें मुंबई में जान का खतरा बना हुआ है और उन्हें किसी और से नहीं बल्कि मुंबई पुलिस से ही जान का खतरा है। जिसके बाद अब महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलीप वाल्से ने कहा है कि अगर उनको खतरा लग रहा है, तो किनसे खतरा है और क्या खतरा है, वो कुछ बताएंगे तो देखेंगे।


न्यूज9इंडिया डेस्क

न्यूज9इंडिया डेस्क