IND vs NZ 2nd T20: राहुल और रोहित का अर्धशतक, न्यूजीलैंड को टीम इंडिया ने 7 विकेट से हराकर जीती सीरीज

केएल राहुल (65) और कप्तान रोहित शर्मा (55) की तूफारी पारियों की बदौलत भारत ने शुक्रवार को खेले गए दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में न्यूजीलैंड को सात विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ भारत ने तीन मैचों की टी20 सीरीज पर कब्जा कर लिया है।

रांची: आज न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए टी-20 मैच के दूसरे मुकाबले में भी टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को बहुत बुरी तरह हराया। तीन मैचों की सीरीज में टीम इंडिया ने दो मुकाबले जीतकर सीरीज को अपने नाम कर लिया है। आज के मुकाबले में टीम इंडिया की तरफ से केएल राहुल और रोहित शर्मा ने अर्धशतकीय पारी खेली ।

केएल राहुल (65) और कप्तान रोहित शर्मा (55) की तूफारी पारियों की बदौलत भारत ने शुक्रवार को खेले गए दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में न्यूजीलैंड को सात विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ भारत ने तीन मैचों की टी20 सीरीज पर कब्जा कर लिया है। सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच 21 नवंबर को कोलकाता में खेला जाएगा। 

रांची के जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए न्यूजीलैंड को छह विकेट पर 153 रन पर रोक दिया और फिर 17.3 ओवर में तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। ऋषभ पंत ने लगातार दो छक्के जड़कर को टीम को शानदार जीत दिला दी।


न्यूज9इंडिया डेस्क

न्यूज9इंडिया डेस्क