कंगना रनौत का एक और विवादित बयान, भारत को बताया 'जिहादी राष्ट्र'

कृषि कानूनों की वापसी से भड़की कंगना ने भारत को 'जिहादी राष्ट्र' बता दिया है। पीएम मोदी ने राष्ट्र के नाम संबोधन में आज तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने का एलान किया।

नई दिल्ली: अपनी बदजुबानी के लिए मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत की जुबान एक बार फिर से फिसली है। उन्होंने अपने देश भारत को 'जिहादी राष्ट्र' बताया है।

दरअसल, कृषि कानूनों की वापसी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फैसले को शर्मनाक बताते हुए कंगना रनौत ने विवादित बयान दिया है। कृषि कानूनों की वापसी से भड़की कंगना ने भारत को 'जिहादी राष्ट्र' बता दिया है। पीएम मोदी ने राष्ट्र के नाम संबोधन में आज तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने का एलान किया।

कंगना ने इंस्टा स्टोरी में कृषि कानूनों की वापसी को दुखद और शर्मनाक बताते हुए लिखा, ''अगर संसद में चुनी हुई सरकार के बदले सड़कों पर लोगों ने कानून बनाना शुरू कर दिया तो यह एक जिहादी राष्ट्र है। उन सभी को बधाई जो ऐसा चाहते थे।''

बता दें किआज पीएम नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधित किया। अपने सम्बोधन के दौरान उन्होंने एलान किया कि केंद्र सरकार 3 नए कृषि कानूनों को वापस ले रही है। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि किसानों को ताकत मिले और छोटे किसानों के कल्याण के लिए ही हमारी सरकार ने पूर्ण समर्पण भाव से तीनों कृषि कानून लाई थी।


न्यूज9इंडिया डेस्क

न्यूज9इंडिया डेस्क