पश्चिम बंगाल: BJP सांसद अर्जुन सिंह के घर पर फिर फेंका गया बम, TMC बोली-खुद कराया हमला, कर रहे हैं नाटक

उन्होंने इसके लिए टीएमसी को जिम्मेदार बताया है। वहीं, टीएमसी ने पलटवार करते हुए कहा है कि अर्जुन सिंह नाटक कर रहे हैं और खुद ही अपने घर पर हमला करवा रहे हैं।

कोलकाता: एक बार फिर से बीजेपा सांसद अर्जुन सिंह के घर पर किसी ने बम से हमला किया है। हालांकि, इस हमले में किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ है। बम हमले की तस्वीरें अर्जुन सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है। साथ ही उन्होंने इसके लिए टीएमसी को जिम्मेदार बताया है। वहीं, टीएमसी ने पलटवार करते हुए कहा है कि अर्जुन सिंह नाटक कर रहे हैं और खुद ही अपने घर पर हमला करवा रहे हैं।

Image

बता दें कि इससे पहले 8 सितंबर को भी उनके घर पर बम फेंके जाने का मामला सामने आया था। सोमवार को ही राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने उस घटना की जांच की थी और उसके अगले ही एक दिन एक बार फिर से बमकांड दोहराया गया है। बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने इस घटना के लिए टीएमसी पर निशाना साधते हुए कहा है कि उसके पाले गए गुंडों ने ही यह किया है। हालांकि टीएमसी ने इन आरोपों को खारिज किया है और उल्टे बीजेपी सांसद पर ही हमला बोला है। तृणमूल कांग्रेस ने कहा कि बीजेपी सांसद ने खुद अपने घर पर हमला कराया है ताकि राजनीतिक तौर पर चर्चा में बने रह सकें।

Image

सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि मेरे उत्तर 24 परगना स्थित घर पर एक बार फिर से बम फेंके गए हैं। पुलिस और बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंच गया है। सांसद अर्जुन सिंह ने कहा, 'यह मेरे घर पर आज हुआ दूसरा बम अटैक है। पश्चिम बंगाल की सरकार राष्ट्रीय जांच एजेंसी को चुनौती दे रहा है। यहां भय का माहौल बनाने का प्रयास किया जा रहा है। अर्जुन सिंह ने कहा कि एनआईए को इस बात की जांच करनी चाहिए कि आखिर ऐसे विस्फोट कराने की साजिश कहां से रची गई थी। मैंने इस मामले में एफआईआर दर्ज करा दी है। 


न्यूज9इंडिया डेस्क

न्यूज9इंडिया डेस्क