यूपी के बहराइच में नहीं थम रहा हत्याओं का सिलसिला, 9 किमी के अंदर 2 दिन में मिली 4 लाशें

बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच में हत्याओं और लावारिश लाशों के मिलने का सिलसिला खत्म नहीं हो रहा है। ताजा मामले में 9 किलोमीटर की दूरी में 2 दिन के अंदर 4 लाशें मिलने से सनसनी फैल गई है। मिली जानकारी के मुताबिक, लखनऊ-बहराइच हाईवे से लगे फखरपुर इलाके के नौ किमी दायरे में दो दिन में चार हत्याओं ने पुलिस के सामने बड़ी चुनौती खड़ी कर दी है।

शनिवार को मिली बालक-बालिका और रविवार को मिली महिला और बच्‍ची की लाशों की पहचान न होने से पुलिस की तहकीकात की मुश्किलें और  बढ़ा दी हैं। रविवार को मिली लाशें सड़ने लगी थीं। जिससे इनकी हत्या शुक्रवार या शनिवार के बीच होने के कयास लगाए जा रहे हैं। 

फखरपुर थाने से बहराइच की तरफ ग्राम मलूकपुर व माधौपुर की सीमा पर रविवार की शाम हाईवे से लगभग 100 मीटर दूरी पर राम गोपाल के खेत में धान की फसल के बीच छह वर्षीय बालिका व बालक राम के खेत में 35 वर्षीय महिला की लाश मिली है। शनिवार को मिली दो मासूमों की लाशों व रविवार को मिली लाशों में गला रेत कर हत्या होना एक समानता पाई गई है।

महिला व बालिका की लाशों में सड़न पैदा होने से इस बात की आशंका जताई जा रही है कि इनकी हत्या शुक्रवार या शनिवार के बीच हुई होगी। लोगों ने इन चारों शवों का एक ही परिवार का होने की आशंका भी जताई है। एसपी सुजाता सिंह ने रविवार को मलूकपुर व माधौपुर गांव का निरीक्षण किया। हालांकि इस पर एसपी का कहना है कि साक्ष्य मिलने पर ही कुछ कहा जा सकता है।



न्यूज9इंडिया डेस्क

न्यूज9इंडिया डेस्क