अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 'शेरशाह' बनी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म

'शेरशाह' बायोपिक 8.9 की रेटिंग के साथ IMDb पर सबसे लोकप्रिय हिंदी फिल्म भी है। यह 4100 से अधिक भारतीय नगरों और शहरों के साथ-साथ दुनिया भर के 210 देशों और क्षेत्रों में दर्शकों द्वारा स्ट्रीम किया गया है।

मुंबई: करगिल युद्ध के हीरो शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा पर बनी फिल्म 'शेरशाह' ने एक और रिकॉर्ड तोड़ा है। फिल्म 'शेरशाह' भारत में अमेज़न प्राइम वीडियो की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गई है। इस बारें में जानकारी देते हुए एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा  ने एक पोस्ट शेयर किया है और दर्शकों को धन्यवाद कहा है। 'शेरशाह' बायोपिक 8.9 की रेटिंग के साथ IMDB पर सबसे लोकप्रिय हिंदी फिल्म भी है। यह 4100 से अधिक भारतीय नगरों और शहरों के साथ-साथ दुनिया भर के 210 देशों और क्षेत्रों में दर्शकों द्वारा स्ट्रीम किया गया है।


करण जौहर के कंपनी धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म 'शेरशाह' (Shershaah) का निर्देशन विष्णु वर्धन ने किया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अभिनीत,  कारगिल युद्ध के शहिद कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक है , जो युद्ध में ड्यूटी के दौरान शहीद हुए थे। करण जौहर इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर हैं। यह फिल्म 12 अगस्त को अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई थी। दर्शकों और फिल्म क्रिटिक्स ने खूब पसंद किया।  

सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम पर इस बारें में जानकारी देते हुए लिखा,  "शेरशाह के लिए हमें जो प्यार और सराहना मिल रही है, उससे मैं बेहद खुश हूं। इसे अमेज़न प्राइम  पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बनाने के लिए आप सभी का धन्यवाद।"  सिद्धार्थ के पोस्ट के बाद एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और धर्मा प्रोडक्शन टीम, के साथ ही साथ फिल्म के डायरेक्टर ने भी अपने फैंस को धन्यवाद देते हुए अपनी खुशी जाहिर किया है। 


न्यूज9इंडिया डेस्क

न्यूज9इंडिया डेस्क