Skip to main content
Follow Us On
Hindi News, India News in Hindi, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें, News9india

दिव्या अग्रवाल बनीं 'बिग बॉस ओटीटी' की विजेता

बिग बॉस ओटीटी का ग्रैंड फिनाले 18 सितंबर को हुआ, जहां सभी कंटेस्टेंट्स को पछाड़ते हुए ट्रॉफी पर दिव्या अग्रवाल ने अपना कब्जा जमाया।

मुंबई: 6 हफ्ते पहले शुरू हुआ बिग बॉस ओटीटी का ग्रैंड फिनाले 18 सितंबर को हुआ, जहां सभी कंटेस्टेंट्स को पछाड़ते हुए ट्रॉफी पर दिव्या अग्रवाल ने अपना कब्जा जमाया। 

बिग बॉस ओटीटी को करण जौहर होस्ट कर रहे थे, और फिनाले में दिव्या अग्रवाल, निशांत भट्ट, राकेश बापट, शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल के बीच टक्कर थी। बता दें कि विनर को ट्रॉफी के साथ ही 25 लाख रुपये विनिंग अमाउंट मिला है। एक ओर जहां दिव्या ने शो जीता तो वहीं निशांत फर्स्ट और शमिता सेकेंड रनर अप रहे।


 गौहर ने दिव्या को बधाई देते हुए ट्वीट भी किया है। बता दें कि बिग बॉस ओटीटी में कुल 13 कंटेस्टेंट्स नजर आए थे। इन कंटेस्टेंट्स के नाम राकेश बापट, जीशान खान, मिलिंद गाबा, निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल, करण नाथ, शमिता शेट्टी, उर्फी जावेद, नेहा भसीन, मूस जटाना, अक्षरा सिंह, दिव्या अग्रवाल और रिद्धिमा पंडित हैं।


गौरतलब है कि बिग बॉस ओटीटी के खत्म होने के बाद अब जल्दी ही बिग बॉस 15 की शुरुआत होगी। बिग बॉस 15 को सलमान खान होस्ट करेंगे। बिग बॉस 15 का प्रीमियर 3 अक्टूबर को रात  9 बजे होगा। बिग बॉस 15, सोमवार से शुक्रवार रात 10.30 बजे प्रसारित होगा, जबकि शनिवार- रविवार को वीकेंड का वार रात 9 बजे टेलिकास्ट होगा।


कोरोनाकाल में मुश्किल में है एंटरटेनमेंट उद्योग, मशहूर सिंगर सोना मोहापात्रा ने ट्विटर पर बयां किया आर्थिक तंगी का दर्द !

कोरोनाकाल में मुश्किल में है एंटरटेनमेंट उद्योग, मशहूर सिंगर सोना मोहापात्रा ने ट्विटर पर बयां किया आर्थिक तंगी का दर्द !

मुम्बई: कोरोना की वजह से हर शख्स परेशान है। कोई सेहत से परेशान है। कोई अपनों को खो चुका है तो कोई नौकरी, पेशा छूट जाने से परेशान हैं। सबसे ज्यादा लोग इस समय आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं और इससे कोई भी इंडस्ट्री बची नही है।

कोरोना महामारी और लॉकडाउन ने जिस तरह से अर्थव्यवस्था की कमर तोड़ी है, आर्थिक तंगी
 से पूरा देश जूझ रहा है। क्या नौकरीपेशा, क्या बिज़नेसमैन और आम आदमी, सबको मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन एंटरटेनमेंट उद्योग के लोग ख़ासकर कई सेलेब्रिटीज को भी परेशानियां झेलनी पड़ रही हैं। 

हाल ही में मशहूर सिंगर सोना मोहापात्रा ने सोशल मीडिया के जरिए बताया है कि वो किस कदर आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं। बॉलीवुड सिंगर सोना का कहना है कि उनकी सारी जमा पूंजी एक फिल्म में चली गई और महामारी के कारण के कारण कमाई नहीं होने से तंगी के हालात पैदा हो गए।

ट्विटर मुस्कुराते हुए शेयर की फोटो और बयाँ किया दर्द!

सोना मोहापात्रा ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी एक खुलकर मुस्कुराते हुए एक सेल्फी साझा की है। लेकिन इस पोस्ट में उन्होंने जो दर्द शेयर की है वो वाकई बेहर परेशान कर देने वाली हैं। 

उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा- 'दर्द से भागा नहीं जा सकता लेकिन उसके लिए परेशान रहना आपका चुनाव है... जब भी कर सकती हूं हंसाती हूं'। 


पोस्ट में सुनाया दर्द

उन्होंने अपनी आर्थिक हालत के बारे में बताते हुए लिखा- 'मेरी फिल्म #ShutUpSona अभी भी दुनिया की सैर कर रही है कई फेस्टिवल जीत रही है। मेरी सारी सेविंग्स इस फिल्म में चली गई, महामारी से कुछ समय पहले ही और हमें वहां पर लाकर खड़ा कर दिया जहां पर कमाई का कोई जरिया नहीं है'। सोना के इस पोस्ट पर ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। कई लोगों ने महामारी के कारण अपने खराब हालातों के बारे में भी बताया है।


वायरल विडियो: ‘ट्रेन सिंगर’ राहुल ने गया ‘सनम रे...’ लोग अरीजीत सिंह को भूल गए !

वायरल विडियो: ‘ट्रेन सिंगर’ राहुल ने गया ‘सनम रे...’ लोग अरीजीत सिंह को भूल गए !

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर आपको हजारों ऐसे वीडियों मिल जाएंगे जिनमें गुमनाम प्रतिभा अपनी आवाज के जलवे विखेरती नजर आती हैं। इस बार भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर ऐसा ही वायरल हो रहा है। वीडियो में ट्रेन के अंदर एक किशोर अरीजीत सिंह के गाने ‘सनम रे...’ को ऐसा गाया कि जो भी वीडियो देख रहा है वह ही किशोर की तारीफ कर रहा है।

सोशल मीडिया पर एक बच्चे का ट्रेन में गाना गाते हुए वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको सुनकर आप भी मंत्रमुग्ध हो जाएंगे। खास बात यह थी कि वो हाथ से ही म्यूजिक दे रहा था। ट्रेन में उसने अरीजीत सिंह का सुपरहिट सॉन्ग 'सनम रे... गाया। फेसबुक पर यह वीडियो छाया हुआ है। लोग बच्चे की आवाज की खूब तारीफ कर रहे हैं। राहुल ट्रेन सिंगर के नाम से यह वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है।


वीडियो में देखा जा सकता है कि वो सीट पर लोगों के बीच बैठा है। उसके हाथ में दो पत्थर हैं, जिससे वो म्यूजिक दे रहा है। साथ ही वो सनम रे... सॉन्ग गा रहा है। लोग उसके गाने का आनंद ले रहे है। उसने इतने सुरीली आवाज में गाना गाया कि लोग अरिजीत सिंह को भूल गए। 


वैसे तो राहुल का यह वीडियो कई यू-ट्यूबर ने अपलोड कर रखा है और सभी के वीडियों हजारों की संख्या में देखा जा रहा है। आप भी नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके राहुल की आवाज सुनें:


इस अस्पाताल में कोरोना मरीज को इलाज के साथ-साथ मिलता है ‘डांस का तड़का’

इस अस्पाताल में कोरोना मरीज को इलाज के साथ-साथ मिलता है ‘डांस का तड़का’

 नई दिल्ली: मौजूदा समय में देश में कोरोना की दूसरी लहर चल रही है और प्रतिदिन लाखों नए केस आ रहे हैं साथ ही हजारों लोगों की मौत भी हो रही है। स्वास्थ्य व्यवस्थाओं का बुरा हाल है अक्सर अस्पतालों से ऐसी बातें सामने निकलकर आ जा रही है कि ऑक्सीजन अथवा उचित इलाज या फिर डॉक्टरों की बेरुखी की वजह से कोरोना संक्रमितों की मौत हुई है। लेकिन यहां कुछ अलग है।

दरअसल, एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वीडियों में कुछ डॉक्टर सलमान खान की नई फिल्म राधे के गाने: 'सीटी मार' पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी फिल्म में सलमान के अपोजिट रोल कर रहीं अभिनेत्री दिशा पटानी ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

डॉक्टरों की छोटी क्लिप को दिशा पटानी के एक फैन क्लब ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। वीडियो में, डॉक्टरों ने एक अस्पताल के गलियारे में 'सीटी मार' गाने पर डांस किया। सभी डाक्टरों ने मास्क पहनकर सीटी मार की धुन पर उत्साह से भरे कदमों का प्रदर्शन किया।


किंग खान ने बताया अभी तक क्यों नही है बेटी सुहाना के पास बॉयफ्रेंड

किंग खान ने बताया अभी तक क्यों नही है बेटी सुहाना के पास बॉयफ्रेंड

मुम्बई: बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान  भी आम पिता की तरह से अपने तीनों बच्चों को लेकर ओवर पजेसिव हैं। लेकि। टॉक शो 'कॉफी विद करण' सीजन 5 का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें  शाहरुख की बेटी सुहाना खान के बॉयफ्रेंड वाले सवाल शाहरुख खान ने कुछ ऐसा कहा कि जिसे की सब के सब हंसने लगे। इस एपिसोड में वह आलिया भट्ट के साथ पहुंचे थे।


दरअसल, इस एपिसोड में करण, आलिया से पूछते हैं कि आप कितने साल की थीं जब आपका पहला बॉयफ्रेंड बना था। इस पर आलिया जवाब देते हुए कहती हैं कि उस वक्त मैं 16 साल की थी। इस पर करण, शाहरुख खान से पूछते हैं कि अगर आपकी बेटी सुहाना का 16 साल की उम्र में बॉयफ्रेंड रहे और वह किस करने की कोशिश करें तो आप क्या करेंगे?

जवाब में शाहरुख खान ने कहा कि शाहरुख मजेदार जवाब देते हुए कहते हैं कि मेरी बेटी को उसका बॉयफ्रेंड किस करने की कोशिश करेगा तो मैं उसका होंठ काट दूंगा। 

जवाब सुनकर करण ने कहा, मुझे पता था तुम ऐसा करोगे इस पर शाहरुख कहते हैं एकदम 100 प्रतिशत। शाहरुख कहते हैं कि इसलिए मेरी बेटी सुहाना का बॉयफ्रेंड नहीं है क्योंकि उसे पता है।