Skip to main content
Follow Us On
Hindi News, India News in Hindi, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें, News

सिंगर केके की मौत के कारणों का चल गया है पता, पढ़िए-क्या कह रही है पोस्टमार्टम रिपोर्ट

न्यू मार्केट थाने की पुलिस ने अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज किया था, हालांकि पोस्ट मार्टम रिपोर्ट ने इसे खारिज कर दिया है।

कोलकाता: मशहूर गायक केके की मौत उनके दिल के ठीक तरीके से काम नहीं करने की वजह से हुई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसका खुलासा हुआ है। 


ऐसी स्थिति को मेडिकल भाषा में 'मायोकार्डियल इनफार्कसन' कहा जाता है। कोलकाता पुलिस को मिली पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक मौत से कुछ समय पहले केके का दिल रक्त को पर्याप्त मात्रा में पंप नहीं कर पा रहा था, जिसके कारण शरीर को पर्याप्त आक्सीजन नहीं मिल रहा था।

पर्याप्त रक्त पंप नहीं कर पाने की वजह केके को पहले से दिल संबंधी समस्याएं थीं। उनकी धमनियों में पीली-सफेद पट्टिका या वसा जम गई थी। कोलेस्ट्राल जमने के कारण पोस्टेरियर इंटरवेंट्रिकुलर धमनी का खतरनाक रूप से संकुचन हुआ था। 


बाईं कोरोनरी धमनी के कई हिस्सों में एथेरोस्क्लेरोसिस या वसा संचय अवरोध भी पाया गया है। विशेषज्ञों के अनुसार प्लाक विच्छेदन के बाद खून नहीं निकलने का मतलब है कि उनके अवरुद्ध होने से खून अटक गया है। केके के शव का एसएसकेएम अस्पताल में पोस्टमार्टम किया गया था।  


न्यू मार्केट थाने की पुलिस ने अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज किया था, हालांकि पोस्ट मार्टम रिपोर्ट ने इसे खारिज कर दिया है। पता चला है कि केके को लंबे समय से गैस की समस्या थी। वे अक्सर इसकी गोलियां लेते थे। 30 मई को उन्होंने अपनी पत्नी से फोन पर बात की थी और उन्हें अपने कंधे और हाथ में दर्द होने की बात कही थी।


पंचतत्व में विलीन हुए गायक सिंगर केके, बेटे ने दी मुखाग्नि

बालीवुड के मशहूर प्लेबैक सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ यानी केके पंचतत्व में विलीन हो गए। मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया गया। केके के बेटे ने पिता को मुखाग्नि दी है। इस दौरान केके की अंतिम यात्रा में उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए उनके फैंस और कई सितारे शामिल हुए।

मुंबई: बालीवुड के मशहूर प्लेबैक सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ यानी केके पंचतत्व में विलीन हो गए। मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया गया। केके के बेटे ने पिता को मुखाग्नि दी है। इस दौरान केके की अंतिम यात्रा में उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए उनके फैंस और कई सितारे शामिल हुए।

इससे पहले मंगलवार शाम को कोलकाता में हुई केके की मौत के मामले में उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में असामान्य कुछ भी नहीं मिला है। हालांकि 72 घंटे बाद अंतिम रिपोर्ट मिलेगी।

इससे पहले बुधवार को कोलकाता के रबींद्र सदन में मशहूर गायक को गन सैलूट दिया गया। इस मौके पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, उनके सहयोगी मंत्री व बांग्ला फिल्म जगत की कई मशहूर हस्तियां उपस्थित थीं। भारी भीड़ ने उनके पार्थिव शरीर को भावभीनी श्रद्धांजलि दी।

हालांकि न्यू मार्केट थाने की पुलिस ने असामान्य मौत का केस दर्ज किया है। पुलिस सूत्रों के हवाले से मिली खबर के मुताबिक केके के चेहरे और सिर पर चोट के निशान हैं। होटल के कर्मचारियों और कंसर्ट आयोजकों से भी पुलिस सवाल जवाब करेगी। वहीं दूसरी ओर केके की पत्नी व पुत्र बुधवार सुबह कोलकाता पहुंचे थे। इसके बाद गुरुवार को केके के पार्थिव शरीर को मुंबई लाया गया। 


सिंगर केके का आज राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा अंतिम संस्कार, कोलकाता से मुंबई पहुंचा पार्थिव शरीर

मुम्बई: गायक केके यानी कृष्ण कुमार कुन्नाथ का आज मुंबई में अंतिम संस्कार किया जाएगा। बुधवार देर रात को केके की पत्नी और दोनों बच्चे पार्थिव शरीर को लेकर कोलकाता से मुंबई पहुंच गए हैं। केके की पार्थिव देह जब मुंबई पहुंची तो उनके अपार्टमेंट के बाहर उनके फैन्स की भीड़ इकट्ठा हो गई। केके के अंतिम संस्कार की तैयारी पूरी कर ली गई है।

केके के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए उनके घर पर ही रखा गया है। सुबह 10.30 बजे से 12.30 बजे तक उनके चाहने वाले अंतिम दर्शन के लिए पहुंचेंगे। केके का अंतिम संस्कार दोपहर करीब 1 बजे के बाद वर्सोवा हिंदू श्मशान घाट में किया जाएगा। जहां उद्योग, परिवार और आम जनता पहुंचेगी।

बता दें कि केके के पिता को भी वर्सोवा श्मशान घाट में अंतिम विदाई दी गई, इसलिए परिवार ने उन्हें वहीं अंतिम विदाई देने का फैसला किया है। केके की अंतिम यात्रा में म्यूजिक इंडस्ट्री और बॉलीवुड के कई बड़े दिग्गज शामिल हो सकते हैं। केके के शव का बुधवार को कोलकाता में ही पोस्टमॉर्टम किया गया। शुरुआती जांच में पता चला है कि केके की मौत कार्डियक अरेस्ट से हुई है।


सिंगर केके का निधन: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत से जुड़ा 'राज' खुला, जानिए-क्या है रिपोर्ट में

विस्तृत पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट, रासायनिक विश्लेषण के साथ 72 घंटों के बाद ही उपलब्ध होगी।

कोलकाता: लोकप्रिय पाश्र्व गायक कृष्णकुमार कुन्नाथ (केके) की प्रारंभिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट, जिनकी मंगलवार देर शाम शहर में एक मंचीय प्रस्तुति के बाद मौत हो गई, में मौत का कारण सामान्य बताया गया है। 

कोलकाता पुलिस के सूत्रों ने कहा, विस्तृत पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट, रासायनिक विश्लेषण के साथ 72 घंटों के बाद ही उपलब्ध होगी। पुलिस को राज्य के एसएसकेएम मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल से बुधवार देर शाम प्रारंभिक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिली, जहां डॉक्टरों की टीम ने पोस्टमार्टम किया।

मंगलवार को दक्षिण कोलकाता के नजरूल मंच में अपना स्टेज प्रदर्शन पूरा करने के बाद केके मध्य कोलकाता में अपने होटल लौट आए। होटल लौटने के बाद उन्हें उल्टी हुई और वह गंभीर रूप से बीमार हो गए। उन्हें तुरंत स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें 'मृत लाया गया' घोषित कर दिया गया।

अब, यहां शहर के चिकित्सकों के एक वर्ग द्वारा सवाल उठाया जा रहा है कि केके को नजरूल मंच से सीधे अस्पताल क्यों नहीं ले जाया गया, खासकर जब उन्होंने वहां मंच पर प्रदर्शन करते समय बेचैनी की शिकायत की। शो के दौरान, केके ने हाई-वोल्टेज स्पॉटलाइट्स को बंद करने के लिए कहा और बैकस्टेज जाने के बीच कुछ समय के लिए आराम भी किया।

मंगलवार शाम नजरूल मंच पर भीड़ को संभालने में कुप्रबंधन को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं, जहां कार्यक्रम स्थल की क्षमता से दोगुने से ज्यादा भीड़ घुस गई, जिससे घुटन हुई। इस मुद्दे को लेकर पहले ही राजनीतिक घमासान शुरू हो गया है।

केके सोमवार को कोलकाता आए और उसी दिन उन्होंने उसी नजरूल मंच में शहर के दूसरे कॉलेज के लिए परफॉर्म किया।


Singer KK Death: सिंगर केके को बंगाल की CM ममता बनर्जी, परिवार के लोग व फैंस ने दी श्रद्धांजलि

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने गायक कृष्णकुमार कुन्नथ(केके) को कोलकाता के रवींद्र सदन में श्रद्धांजलि दी। उन्हें राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी जा रही है। गायक कृष्ण कुमार कुन्नथ(केके) के परिवार ने भी रवींद्र सदन में कृष्ण कुमार कुन्नथ को श्रद्धांजलि दी।

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने गायक कृष्णकुमार कुन्नथ(केके) को कोलकाता के रवींद्र सदन में श्रद्धांजलि दी। उन्हें राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी जा रही है। गायक कृष्ण कुमार कुन्नथ(केके) के परिवार ने भी रवींद्र सदन में कृष्ण कुमार कुन्नथ को श्रद्धांजलि दी।

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर केके के आकस्मिक निधन से बॉलीवुड जगत सहित उनके करोड़ों फैंस सदमे में हैं। इस बीच, केके की अचानक हुई मौत को लेकर अननैचुरल डेथ की आशंका जताई जा रही है। हालांकि अभी तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की असली वजह सामने आ सकेगी।

ऐसा कहा जा रहा है कि डॉक्टर केके का पोस्टमॉर्टम आज करेंगे ताकि उनकी मौत के सही कारण का पता लगाया जा सके। हालांकि डॉक्टरों ने कहा है कि उनकी मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट से होने का संदेह है। वहीं, अस्पताल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि केके को रात 10 बजे के बाद अस्पताल लाया गया जहां पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।





गायक केके का आज होगा पोस्टमॉर्टम, अनैचुरल डेथ की आशंका को लेकर केस दर्ज

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर केके के आकस्मिक निधन से बॉलीवुड जगत सहित उनके करोड़ों फैंस सदमे में हैं। इस बीच, केके की अचानक हुई मौत को लेकर अननैचुरल डेथ की आशंका जताई जा रही है। हालांकि अभी तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की असली वजह सामने आ सकेगी।

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर केके के आकस्मिक निधन से बॉलीवुड जगत सहित उनके करोड़ों फैंस सदमे में हैं। इस बीच, केके की अचानक हुई मौत को लेकर अननैचुरल डेथ की आशंका जताई जा रही है। हालांकि अभी तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की असली वजह सामने आ सकेगी।

बता दें कि कोलकाता में मंगलवार शाम को एक लाइव कॉन्सर्ट के दौरान उन्‍होंने तबीयत बिगड़ने की शिकायत की, जिसके कुछ देर बाद ही वह अचानक स्टेज पर गिर गए। उन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सिंगर केके की मौत को लेकर न्यू मार्केट थाने में अनैचुरल डेथ का मामला दर्ज किया गया है। परिवार की सहमति मिलने के बाद पूछताछ और पोस्टमार्टम किया जाएगा। पोस्टमॉर्टम की व्यवस्था कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में की जा रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार, सिंगर केके के शव का पोस्टमार्टम आज किया जाएगा। 

कोलकाता पहुंचा परिवार

ऐसा कहा जा रहा है कि डॉक्टर केके का पोस्टमॉर्टम आज करेंगे ताकि उनकी मौत के सही कारण का पता लगाया जा सके। हालांकि डॉक्टरों ने कहा है कि उनकी मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट से होने का संदेह है। वहीं, अस्पताल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि केके को रात 10 बजे के बाद अस्पताल लाया गया जहां पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। वहीं, सिंगर का परिवार बुधवार को कोलकाता पहुंच चुका है। 


मशहूर सिंगर केके का निधन, अंतिम समय से पहले कॉन्सर्ट में दी परफॉर्मेंस, PM मोदी ने जताया दुख, बॉलीवुड में शोक की लहर

कोलकाता में एक कॉन्सर्ट के बाद केके की तबीयत अचानक बिगड़ी और वे गिर गए। इसके बाद उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मुंबई: मशहूर प्लेबैक सिंगर कृष्णकुमार कुनाथ (Krishnakumar Kunnath) उर्फ केके का कोलकाता में निधन (KK Death) हो गया। कोलकाता में एक कॉन्सर्ट के बाद केके की तबीयत अचानक बिगड़ी और वे गिर गए। इसके बाद उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक केके का निधन हार्ट अटैक से हुआ है।


केके के निधन से बॉलीवुड़ इंडस्ट्री में दुख का माहौल है। अभिनेता अक्षय कुमार, सिंगर अरमान मलिक, अभिनेत्री सोनल चौहान और मुनमुन दत्ता समेत कई हस्तियों ने उनके निधन पर दुख जताया है। वहीं, प्रधामनंत्री मोदी ने भी केके के निधन पर दुख जताया है। पीएम ने कहा, ''केके के निधन से दुखी हूं, उनके गानों से हर उम्र के लोग जुड़े हुए हैं। वो अपने गानों के जरिए हमारे दिल में हमेशा जिंदा रहेंगे। ईश्वर उनके परिवार को शक्ति दे।''

बता दें कि साल 2000 के दशक की शुरुआत से केके ने अपना करियर बनाया और बॉलीवुड के अलावा, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, मराठी और बंगाली समेत अन्य कई भाषाओं में गाने रिकॉर्ड किए। फिल्मों में ब्रेक मिलने से पहले केके ने करीब 35000 जींगल्स गाए थे।


हत्या करने से पहले काफी देर तक सिद्धू मूसेवाला की SUV का पीछा कर रही थी एक कार, CCTV फुटेज आया सामने

मूसेवाला के हमलावरों ने एके-47, एके-94 समेत दूसरे हथियार से महिंद्रा थार पर ताबड़तोड़ हमला किया। दो गाड़ियों ने उनकी एसयूवी को रोक लिया और इसके बाद करीब 30 राउंड अंधाधुंध गोलियां चलाई गई, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

नई दिल्ली: पंजाब के मानसा जिले में रविवार को मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं, अब हत्या करने से कुछ मिनट पहले का सीसीटीवी फुटेज (CCTV Video) सामने आया है। इसमें मूसेवाला की गाड़ी का पीछा करते हुए दो कारों को देखा जा सकता है। हालांकि, राज्य पुलिस ने अभी तक इस वीडियो की पुष्टि नहीं की है।


सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की एसयूवी एक रास्ते से गुजर रही है। वहीं, 2 कारें गाड़ी का पीछा करती नजर आई।  बताया जा रहा है कि यह वीडियो उनकी हत्या से कुछ मिनट पहले का है। 

30 राउंड फायरिंग

मूसेवाला के हमलावरों ने एके-47, एके-94 समेत दूसरे हथियार से महिंद्रा थार पर ताबड़तोड़ हमला किया। दो गाड़ियों ने उनकी एसयूवी को रोक लिया और इसके बाद करीब 30 राउंड अंधाधुंध गोलियां चलाई गई, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सिंगर के साथ गाड़ी में बैठे अन्य दो लोग भी इस हमले में घायल हो गए। बता दें कि इस घटना को जवाहरके  गांव के पास अंजाम दिया गया।


मशहूर सिंगर बप्पी लहरी का निधन, मुम्बई के एक हॉस्पिटल में चल रहा था इलाज

गायक-संगीतकार बप्पी लाहिरी का मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया है। वह कई बीमारियों से ग्रसित थे।

by न्यूज9इंडिया डेस्क

मुम्बई: भारत रत्न ‘स्वर कोकिला’ लता मंगेशकर के निधन से अभी संगीत प्रेमी उबरे भी नहीं थे कि सिनेमा जगत की एक और महान हस्ती का निधन हो गया। विख्यात गायक और संगीतकार बप्पी लहरी का आज बुधवार को निधन हो गया।


एक समाचार एजेंसी ने  एक डॉक्टर के हवाले से बताया कि गायक-संगीतकार बप्पी लाहिरी का मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया है। वह कई बीमारियों से ग्रसित थे। बता दें कि संगीतकार बप्पी लहरी को पिछले साल अस्पताल में भर्ती कराया गया था जब वह कोविड पॉजिटिव हो गए थे।

हालांकि कुछ दिन बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया था। रिकवह होने के बाद बप्पी दा को बेड रेस्ट के लिए कहा गया था और इसके बाद उनके घर में लिफ्ट के साथ व्हीलचेयर भी लगा दी गई थी जिससे उन्हें ज्यादा दिक्कत ना हो। इसके अलावा बप्पी लहरी का कई बीमारियों का इलाज भी चल रहा था।


अलविदा लता दीदी: नितिन गडकरी ने अस्पताल जाकर किया अंतिम दर्शन, अमित शाह, राजनाथ सिंह और जेपी नड्डा ने जताया दुख

गडकरी ने लता मंगेशकर को सभी के लिए प्रेरणादायक बताते हुए उनके निधन पर शोक जाहिर करते हुए ट्वीट किया, "देश की शान और संगीत जगत की शिरमोर स्वर कोकिला भारत रत्न लता मंगेशकर जी का निधन बहुत ही दुखद है। पुण्यात्मा को मेरी भावभीनी श्रद्धांजलि। उनका जाना देश के लिए अपूरणीय क्षति है। वे सभी संगीत साधकों के लिए सदैव प्रेरणा थी।"

by न्यूज9इंडिया डेस्क

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल पहुंच कर स्वर कोकिला भारत रत्न लता मंगेशकर के अंतिम दर्शन किए और उनके परिवार को सांत्वना दी।

गडकरी ने लता मंगेशकर को सभी के लिए प्रेरणादायक बताते हुए उनके निधन पर शोक जाहिर करते हुए ट्वीट किया, "देश की शान और संगीत जगत की शिरमोर स्वर कोकिला भारत रत्न लता मंगेशकर जी का निधन बहुत ही दुखद है। पुण्यात्मा को मेरी भावभीनी श्रद्धांजलि। उनका जाना देश के लिए अपूरणीय क्षति है। वे सभी संगीत साधकों के लिए सदैव प्रेरणा थी।"

गडकरी ने उन्हें प्रखर देशभक्त बताते हुए कहा, "लता दीदी प्रखर देशभक्त थी। स्वातं˜यवीर सावरकर जी की विचारधारा पर उनकी हमेशा ही ²ढ़ श्रद्धा रही है। उनका जीवन अनेक उपलब्धियों से भरा रहा है। लता जी हमेशा ही अच्छे कामों के लिए हम सभी को प्रेरणा देती रही हैं। भारतीय संगीत में उनका योगदान अतुलनीय है।"

गडकरी ने दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करने की प्रार्थना करते हुए कहा, "30 हजार से अधिक गाने गाकर उनकी आवाज ने संगीत की दुनिया को सुरों से नवाजा है। लता दीदी बेहद ही शांत स्वभाव और प्रतिभा की धनी थी। सब देशवासियों की तरह मेरे लिए भी उनका संगीत बहुत ही प्रिय रहा है, मुझे जब भी समय मिलता है मैं उनके द्वारा गाए गए नगमें जरूर सुनता हूं। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे और परिजनों को संबल दे।"

गृह मंत्री अमित शाह ने उनके निधन को अपनी व्यक्तिगत क्षति बताते हुए ट्वीट कर कहा, " सुर व संगीत की पूरक लता दीदी ने अपनी सुर साधना व मंत्रमुग्ध कर देने वाली वाणी से न सिर्फ भारत बल्कि पूरे विश्व में हर पीढ़ी के जीवन को भारतीय संगीत की मिठास से सराबोर किया। संगीत जगत में उनके योगदान को शब्दों में पिरोना संभव नहीं है। उनका निधन मेरे लिए व्यक्तिगत क्षति है।"

अमित शाह ने उनके निधन पर गहरा दुख और संवेदनाएं जाहिर करते हुए कहा, " मैं खुद को सौभाग्यशाली समझता हूं कि समय-समय पर मुझे लता दीदी का स्नेह और आशीर्वाद प्राप्त होता रहा। अपने अतुलनीय देशप्रेम, मधुर वाणी और सौम्यता से वो सदैव हमारे बीच रहेंगी। उनके परिजनों व असंख्य प्रशंसकों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं। शांति शांति ।"

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने लता मंगेशकर के निधन को कला और संस्कृति जगत की बहुत बड़ी क्षति बताते हुए ट्वीट कर कहा, "'स्वर कोकिला' लता मंगेशकर जी के निधन से भारत की आवाज खो गई है। लताजी ने आजीवन स्वर और सुर की साधना की। उनके गाये हुए गीतों को भारत की कई पीढ़ियों को सुना और गुनगुनाया है। उनका निधन देश की कला और संस्कृति जगत की बहुत बड़ी क्षति है।उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं।"

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उनके निधन पर गहरा शोक जाहिर करते हुए ट्वीट कर कहा, "हर संगीत प्रेमी के हृदय में निवास करने वाली स्वरकोकिला, भारत रत्न लता मंगेशकर जी का निधन हृदय विदारक है।यह संपूर्ण कला जगत के लिए अपूरणीय क्षति है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने चरणों मे स्थान दें। लता दीदी के परिजनों और विश्वभर में फैले करोड़ों प्रशंसकों के प्रति संवेदनाएं।"

स्वर कोकिला लता मंगेशकर का रविवार को निधन हो गया। लता मंगेशकर ने मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में आखिरी सांस ली। 92 वर्षीय लता मंगेशकर पिछले दिनों कोरोना संक्रमित हो गई थी, जिसके बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।


अलविदा लता दीदी: राष्ट्रपति, पीएम समेत तमाम दिग्गजों ने दी श्रंद्धाजलि, 2 दिन का राष्ट्रीय शोक

लता जी के निधन के बाद देश में दो दिन का राष्ट्रीय शोक घोषित किया गया है। राष्ट्रीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार होगा। अब दो दिन तक तिरंगा ध्वज आधा झुका रहेगा। लता जी मिलिट्री वाहन में अंतिम यात्रा पर रवाना होंगी।

by न्यूज9इंडिया डेस्क

मुम्बई: स्वर कोकिला और भारत रत्न लता मंगेशकर का आज निधन हो गया है। पिछले 29 दिन से वह मुम्बई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती थीं। 8 जनवरी को लता मंगेशकर को कोविड पॉजिटिव पाया गया था। लता जी के निधन के बाद देश में दो दिन का राष्ट्रीय शोक घोषित किया गया है।  राष्ट्रीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार होगा। अब दो दिन तक तिरंगा ध्वज आधा झुका रहेगा। लता जी मिलिट्री वाहन में अंतिम यात्रा पर रवाना होंगी।

कंठ कोकिला, भारत रत्न लता मंगेशकर के निधन पर देश में शोक की लहर छा गई। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके निधन पर गहरा शोक जताया है। पीएम ने अपने संदेश में कहा कि लताजी ऐसा खालीपन छोड़ गई हैं, जिसे कभी नहीं भरा जा सकेगा। 

पीएम मोदी ने दी श्रंद्धाजलि, कहा-लता जी को नही भूल पाऊंगा


स्वर कोकिला लता मंगेशकर के निधन पर पीएम मोदी ने गहरा दुख जताया। पीएम मोदी ने कहा कि मैं इसे अपना सम्मान मानता हूं कि मुझे हमेशा लता दीदी से अपार स्नेह मिला है। उन्होंने आगे कहा कि मेरी उनके साथ बातचीत अविस्मरणीय रहेगी।

लता मंगेशकर को भारत के तीनों सर्वोच्च नागरिक सम्मान (भारत रत्न, पद्म भूषण और पद्म विभूषण) सहित तीन राष्ट्रीय और चार फिल्मफेयर पुरस्कारों से नवाजा जा चुका है। 1974 में लता मंगेशकर लंदन के रॉयल अल्बर्ट हॉल में परफॉर्म करने वाली पहली इंडियन बनी थीं। 30 हजार से अधिक गाने गा चुकी हैं।


'स्वर कोकिला' लता मंगेशकर का लंबी बीमारी के बाद निधन

स्वर कोकिला लता मंगेशकर का आज लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। उन्हें उपचार हेतु मुम्बई के कैंडी ब्रीच हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। वह वेंटिलेटर पर थी। उनके निधन की जानकारी केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने दी।

by न्यूज9इंडिया डेस्क

मुम्बई: स्वर कोकिला लता मंगेशकर का आज लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। उन्हें उपचार हेतु मुम्बई के कैंडी ब्रीच हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। वह वेंटिलेटर पर थी। उनके निधन की जानकारी केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने दी।


लता मंगेशकर की तबीयत फिर बिगड़ी, वेंटिलेटर पर किया गया शिफ्ट

लता मंगेशकर की सेहत हाल ही में ठीक हुई थी, लेकिन अब एक बार उनके चाहने वालों के लिए बुरी खबर है। दरअसल लता मंगेशकर की तबियत फिर बिगड़ गई है, डॉक्टर्स के मुताबिक उनकी हालत बेहद गंभीर है। वो फिलहाल वेंटिलेटर और डॉक्टरों की निगरानी में हैं।

by न्यूज9इंडिया डेस्क

मुंबई:  लता मंगेशकर की सेहत हाल ही में ठीक हुई थी, लेकिन अब एक बार उनके चाहने वालों के लिए बुरी खबर है। दरअसल लता मंगेशकर की तबियत फिर बिगड़ गई है,  डॉक्टर्स के मुताबिक  उनकी हालत बेहद गंभीर है। वो फिलहाल वेंटिलेटर और डॉक्टरों की निगरानी में हैं। 

बता दें कि कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्हें 8 जनवरी को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
पिछले 27 दिनों से मुम्बई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में एडमिट लता मंगेशकर की तबियत सुधर रही थी, लेकिन अब अचानक उनकी तबियत बिगड़ गई है। लता डॉक्टर प्रतीत समधानी ने मीडिया को बताया कि ‘लताजी की तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया है और साथ ही वो ICU में हैं और डॉक्टर्स की एक टीम 24 घंटे उनकी निगरानी कर रही है।’


मिली जानकारी के मुताबिक लता मंगेशकर को अपने एक कर्मचारी की वजह से कोरोना हुआ। उनके घर में काम करने वाला कर्मचारी पहले कोरोना की चपेट में आ गया था। इससे पहले, आशा भोसले ने कहा था कि कोविड-19 के चलते घर के सदस्यों को लता दीदी से मिलने की इजातजत नहीं दी जा रही है। उन्होंने कहा था कि उनकी बहन की हालत बेहतर हो रही है। लेकिन कोरोना की वजह से उन्हें किसी से भी मिलने नहीं दिया जा रहा है। 


इलाज के अभाव में एक्टर राहुल वोहरा का कोरोना से निधन, भावुक कर देगा उनका आखिरी वीडियो

इलाज के अभाव में एक्टर राहुल वोहरा का कोरोना से निधन, भावुक कर देगा उनका आखिरी वीडियो

नई दिल्ली: कोरोना की वजह से एक और एक्टर की मौत हो गई। जी हां! एक्टर राहुल वोहरा की कोरोना की चपेट में आने से मौत हो गई। लेकिन राहुल ने अपनी मौत से पहले सरकार के उन दावों की पोल खोल दी जिसमें वह सारे इंतजाम होने की बात कहती रहती है। राहुल वोहरा द्वारा इलाज के दौरान एक वीडियो शूट किया गया था जिसमें वह कहते नजर आ रहे हैं कि अगर उन्हें समय और उचित इलाज मिल जाता तो उनकी जान बच सकती थी। इतना ही नहीं राहुल वोहरा ने सरकार पर और अस्पताल प्रबंधन पर कोरोना मरीजों की अनदेखी करने का आरोप लगाया है।



बीते रविवार को एक्टर राहुल वोहरा का निधन हो गया। राहुल वोहरा लंबे समय से कोरोना संक्रमित थे और वो दिल्ली के राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल ताहिरपुर में भर्ती थे। राहुल वोहरा ने निधन से एक दिन पहले फेसबुक पर पोस्ट किया था और लिखा था कि, 'अगर मुझे अच्छा इलाज मिल जाता तो मैं भी बच जाता।' अब उनकी पत्नी ज्योति तिवारी ने हैरान करने वाला खुलासा किया है और राहुल का एक वीडियो साझा किया है। जिसमें अस्पताल की ओर से की गई लापरवाही के बारे में अभिनेता बता रहे हैं। अभिनेता की पत्नी ने अपने पति और अभिनेता राहुल वोहरा के लिए इंसाफ की भी गुहार लगाई है।

ज्योति तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से पति राहुल का एक वीडियो साझा करते हुए लिखा, 'मेरा राहुल चला गया ये सबको पता पर कैसे गया ये किसी को नहीं पता। राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल ताहिरपुर में इस तरह का इलाज किया जाता है। उम्मीद करती हूं कि मेरे पति को इंसाफ मिलेगा। एक और राहुल इस दुनिया से नहीं जाना चाहिए।'


ज्योति द्वारा शेयर किए गए वीडियो में राहुल ऑक्सीजन मास्क लगाए हुए नजर आ रहे हैं। जहां वो अपने मास्क को दिखाते हुए कहते हैं कि 'आज इस मास्क की बहुत कीमत है, बिना इसके मरीज छटपटा जाता है, लेकिन इसमें कोई ऑक्सीजन नहीं आ रही है। नर्स आई थी, मैंने उसको बोला लेकिन वो बस एक बोतल में पानी भरकर चले जाते हैं।'


राहुल आगे कहते हैं, 'इसमें बस पानी आता है, फिर उन्हें आवाज लगाते रहो। वो एक-एक, डेढ़ घंटे बाद आते हैं तब तक आपको ही मैनेज करना है, इसको लगाना है। उनको ये नहीं समझ आ रहा है कि पानी की बोतल में पानी कम रखना है और फ्लो बढ़ाना है।'

राहुल वोहरा ने अपने आखिरी पोस्ट में लिखा था कि, 'मुझे भी अच्छा इलाज मिल जाता तो मैं भी बच जाता। जल्द जन्म लूंगा और अच्छा काम करूंगा। अब हिम्मत हार चुका हूं।' अभिनेता ने इस पोस्ट में पीएम मोदी और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को भी टैग किया था।' गौरतलब है कि राहुल मूल रूप से उत्तराखंड के रहने वाले थे। एक्टर सोशल मीडिया पर अपने मोटिवेशनल वीडियोज को लेकर खूब चर्चा में रहते थे। इसके अलावा वो नेटफ्लिक्स की ओरिजनल फिल्म 'अनफ्रीडम' में भी नजर आए थे।


सलमान की फ़िल्म 'राधे' का गाना 'जूम जूम' हुआ रिलीज

सलमान की फ़िल्म 'राधे' का गाना 'जूम जूम' हुआ रिलीज

नई दिल्ली: सलमान खान की अपकमिंग  फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से अब तक सोशल मीडिया पर इसके कई गाने रिलीज हो चुके हैं। इंटरनेट पर फिल्म के गानों ने धमाल मचा दिया है।

सबसे पहले फिल्म का पहला गाना 'सीटी मार' रिलीज हुआ था, जिसके बाद जैकलीन फर्नांडिस का 'दिल दे दिया' गाना सोशल मीडिया पर छाया रहा था। वहीं, अब 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' का एक और नया गाना 'ज़ूम ज़ूम' भी रिलीज हो चुका है।

इस वीडियो में दिशा पटानी और सलमान खान पूरी ईमानदारी के साथ अपना रोल अदा करते दिख रहे हैं।  वीडियो की शुरुआत में  सलमान खान रेस ट्रैक पर शानदार गाड़ी के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं दिशा पटानी अपने ग्लैमरस अंदाज के साथ सलमान का वेलकम कर रही हैं।

दोनों का गाना 'ज़ूम ज़ूम' ने रिलीज होते ही लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। इस गाने के डांस मूव्स सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जा रहे हैं। फैंस के साथ ही सेलेब्स भी जमकर गाने की तारीफ कर रहे हैं।


बता दें कि फिल्म 'राधे' में सलमान खान के साथ दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है।

 सलमान खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी। फिल्म को ज़ी 5 पर 'पे-पर-व्यू' सर्विस ज़ी प्लेक्स पर देखा जा सकता है। ज़ी प्लेक्स डीटीएच प्लेटफॉर्म जैसे डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी उपलब्ध है।


कोरोना से जंग में सोनू सूद को मिला सारा अली खान का साथ

कोरोना से जंग में सोनू सूद को मिला सारा अली खान का साथ

मुम्बई: कोरोना पूरे देश में कहर बरपा रहा है और दवाओं से लेकर ऑक्सीजन तक की कमी से डेढ़ जूझ रहा है। वहीं, अभिनेता सोनू सूद कोरोना की पहली लहर से लेकर अबतक लोगों की मदद करते चले आ रहे हैं। अब उनका साथ देने के लिए अभिनेत्री सारा अली खान भी आगे आई हैं।


दरअसल एक्ट्रेस सारा अली खान ने सोनू सूद फाउंडेशन में योगदान दिया है। वहीं सोनू सूद ने अपने ट्वीटर पर एक ट्वीट किया है। ये ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में उन्होंने एक्ट्रेस सारा अली खान का शुक्रिया किया है।

 सोनू सूद करते हैं कि "आप अच्छा काम करती हैं मुझे आप पर गर्व है। आप युवा हैं और इस कठिन समय में आप देश की मदद कर रही हैं आप सभी तो प्रेरित कर रही हैं। इसके साथ ही सोनू उन्हें हीरो कहते हैं।" 

सारा अली खान लगातार कोरोना से जुड़ी आवश्यक संसाधनो की डीटेल्स शेयर कर लोगों की मदद कर रही हैं। बता दें कि सोनू सूद के साथ ही बॉलीवुड के कई अन्य सेलेब्स भी मदद के लिए आगे आए हैं। सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिस, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली साथ ही अन्य लोग भी कोरोना से जंग जीतने के लिए लोगों की मदद कर रहे हैं।


सलमान खान फ़िल्म इंडस्ट्री के वर्करों की करेंगे आर्थिक मदद, डायरेक्ट एकाउंट में भेजेंगे पैसे

सलमान खान फ़िल्म इंडस्ट्री के वर्करों की करेंगे आर्थिक मदद, डायरेक्ट एकाउंट में भेजेंगे पैसे

मुंबई: एक बार फिर से सलमान खान ने दरियादिली दिखाई है पुराना संकट से जूझ रहे फिल्म इंडस्ट्री के कामगारों को वह आर्थिक सहायता देंगे। सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री के 25,000 वर्करों के बैंक खातों में डायरेक्ट पैसे डालेंगे।


कोरोना की दूसरी और पहले से ज्यादा खतरनाक लहर के बीच सलमान ने फिर से फिल्म इंडस्ट्री के 25 हज़ार दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने का एलान कर दिया है। सलमान खान की ओर से इस बार 25,000 वर्करों के बैंक अकाउंट में 1500-1500 रुपये के हिसाब से कुल 3.75 करोड़ रुपये देकर उनकी मदद करने का फैसला किया गया है।


फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) के जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, "पिछले साल हमने फेडरेशन की ओर से सलमान खान को 26,000 जरूरतमंद वर्करों के आधार कार्ड, पैन कार्ड और बैंक के डीटेल्स भेजे थे। उनके पास पहले से मौजूद इन नामों में से इस बार सलमान खान ने कुल 25,000 लोगों को आर्थिक सहायता मुहैया कराने‌ का का एलान किया है, जिनमें लाइटमैन, स्पॉट बॉय, मेक-अप आर्टिस्ट, स्टंटमैन, जूनियर कलाकार आदि सभी शामिल हैं।


पीएम मोदी पर बिफरीं अभिनेत्री स्वरा भास्कर, कहा-'देश को नए प्रधानमंत्री की जरूरत'

पीएम मोदी पर बिफरीं अभिनेत्री स्वरा भास्कर, कहा-'देश को नए प्रधानमंत्री की जरूरत'

नई दिल्ली: देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामलों को लेकर अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर करारा हमला बोला है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक टिप्पणी में कहा है कि भारत को नए प्रधानमंत्री की जरूरत है।


कोरोना संकट बढ़ते देख स्वरा भास्कर मोदी सरकार पर बिफरती नजर आईं। एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर भड़कते हुए कहा कि अब भारत को नए प्रधानमंत्री की जरूरत है। कोरोना से लड़ने के कड़े इंतजाम न होने, ऑक्सीजन की कमी, अस्पतालों में बेड की कमी की बड़ी समस्या को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार केंद्र सरकार की आलोचना हो रही है।


ऐसे में जब पत्रकार शेखर गुप्ता ने एक ट्वीट किया तो उनके उस ट्वीट का समर्थन करते हुए एक्ट्रेस ने कहा- इंडिया को अब नए प्रधानमंत्री की जरूरत है। जब तक भारतीय अपने प्रियजनों को सांस के लिए हांफते हुए नहीं देखना चाहते हैं! 

शेखर गुप्ता ने अपने पोस्ट में गुस्साते हुए लिखा था- ‘मोदी को नई टीम की जरूरत है।’ अगर पीएमओ चाहता है कि चलता रहे, बढ़ता रहे।’

सोनिका कुमार नाम की यूजर बोलीं- योगी जी के बारे में क्या बोलेंगी आप? मैं शर्त लगाता हूं कि आप जल्द बदलने के लिए कहेंगे! कुंवर अजय प्रताप नाम के शख्स ने कहा-  2024 तक सहन करो, उसके बाद योगी जी को सहन करना है तुम्हें। हम तो बहुत खुश हैं। बाकी अपना देख लो।


वहीं, कैलाश नाम के शख्स ने कहा- नहीं भारत को नई सरकार की कोई जरूरत नहीं है। देश को गवर्नमेंट के नए स्ट्रक्चर की जरूरत है। जहां गैर जिम्मेदार मंत्रियों और अधिकारियों को जवाबदेह ठहराया जा सकता है। हमें सत्ता की इस नैतिक रूप से दूषित मानसिकता से छुटकारा पाने की आवश्यकता है और इसके बजाय उन्हें याद दिलाना है कि वे देश के लोगों द्वारा चुने गए हैं।


वैभव नाम के यूजर ने स्वरा को जवाब दिया-शायद आप महाराष्ट्र के नए सीएम को लेकर भी सेम बात कह सकती हैं। दूसरी लहर के लिए महारास्ट्र जिम्मेदार था। प्रीति जोशी नाम की यूजर बोलीं- भारत को विपक्ष की आवश्यकता नहीं है, ये तो गिद्ध हैं जो देश को विफल करना चाहते हैं। बॉलीवुड पहले ही खत्म हो चुका है, देश को इसकी शर्म।


अभिनेत्री दीपिका पादुकोण कोरोना की चपेट में, माँ और बहन भी संक्रमित

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण कोरोना की चपेट में, माँ और बहन भी संक्रमित

मुम्बई: देश में कोरोना की दूसरी लहर का तांडव जारी है। पाबंदियों के बावज़ूद कोरोना ने कोहराम मचा रखा है। इससे बॉलीवुड भी अछूता नहीं है। ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण के कोरोना पीड़ित होने के बाद अब खुद दीपिका पादुकोण भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं। एक्ट्रेस की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के पिता और पूर्व भारतीय बैडमिंटन प्लेयर प्रकाश पादुकोण भी कोरोना संक्रमित पाए गए और अस्पताल में एडमिट हैं। 65 वर्षीय पूर्व बैडमिंटन प्लेयर बैंगलुरु को लगातार बुखार  के बाद बेंगलुरु के अस्पताल में भर्ती हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो प्रकाश खतरे से बाहर हैं और रिकवर कर रहे हैं। अगर सब कुछ ठीक रहता है तो उन्हें 2-3 दिनों में अस्पताल से छुट्टी भी मिल जाएगी।

 


दीपिका की मां और बहन भी पॉजिटिव

दीपिका की बहन अनीशा ने अपना कोरोना टेस्ट कराया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। फिलहाल दीपिका पादुकोण बेंगलुरु में अपनी फैमिली के साथ हैं। कोरोना वायरस की दूसरी लहर काफी खतरनाक होती जा रही है। फैंस तो यही उम्मीद करेंगे कि दीपिका और उनकी फैमिली जल्द स्वस्थ हो जाए।

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर कोरोना ग्रहण

बता दें कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर कोरोना ग्रहण लग गया है। आए दिन कोई ना कोई कोरोना संक्रमित हो जा रहा है। मौजूदा समय में टीवी एक्टर रुबीना दिलैक, हिना खान और अनिरुद्ध दवे जैसे स्टार्स कोरोना संक्रमित थे अब इसमें नया नाम दीपिका पादुकोण का भी जुड़ गया है।

 इससे पहले बॉलीवुड से आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल, कटरीना कैफ, अक्षय कुमार और सोनू सूद जैसे सितारे कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इनमें से कई सितारे अब रिकवर भी हो चुके हैं।


कंगना रनौत का टाइम ट्विटर से गया, एकाउंट सस्पेंड

कंगना रनौत का टाइम ट्विटर से गया, एकाउंट सस्पेंड

नई दिल्ली: अक्सर ट्विटर पर अनैतिक टिप्पणी करने को लेकर सुर्खियों में रहनेवाली अभिनेत्री कंगना रनौत की बोलती ट्विटर ने बंद कर दी है। उनके ट्विटर हैंडल को ट्विटर ने सस्पेंड कर दिया है।


माना जा रहा है कि बंगाल चुनाव पर‍िणाम में ममता बनर्जी पर की गई ट‍िप्पणी के बाद कंगना के ट्व‍िटर अकाउंट पर ताला लगा दिया गया है। कंगना ने ट्वीट कर ममता बनर्जी के ल‍िए आपत्त‍िजनक शब्द का इस्तेमाल किया था। इसके बाद से ही यूजर्स कंगना को बुरा-भला कह रहे थे। अब ऑफिश‍ियल तौर पर कंगना का ट्व‍िटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है।

कंगना ने बंगाल चुनाव के पर‍िणाम के बाद स‍िलस‍िलेवार रूप से कई ट्व‍िट्स किए थे। उन्होंने तृणमूल कांग्रेस पार्टी (टीएमसी) के ख‍िलाफ बयान दिए और ममता बनर्जी पर ट‍िप्पणी की थी। कंगना ने एक वीड‍ियो भी शेयर किया था जिसके मुताबिक टीएमसी चुनाव के बाद बीजेपी पार्टी की मह‍िलाओं के साथ मारपीट की गई। हालांकि कंगना के इन ट्विट्स के बाद यूजर्स ने उन्हें हर तरफ से घेरा।


वैसे तो टीएमसी से पहले कंगना ने महाराष्ट्र की श‍िवसेना सरकार पर भी जमकर धावा बोला है। कयास लगाए जा रहे हैं कि कंगना के इन बयानों के मद्देनजर, उनके इस सोशल मीड‍िया प्लेटफॉर्म पर एक्शन लिया गया है।


...तो क्या ऐसा चाहती थीं कंगना

कंगना के ट्व‍िटर अकाउंट सस्पेंशन में एक बात और भी गौर करने वाली है। कुछ समय पहले कंगना के ट्वीट्स डिलीट किए जाने पर एक्ट्रेस ने फरवरी में ट्व‍िटर फाउंडर जैक डोर्सी को फटकार लगाई थी। उस वक्त कंगना ने कहा था कि ट्व‍िटर से श‍िफ्ट होने का समय आ गया है। कंगना ने ट्वीट किया था- '@twitter  अब तुम्हारा समय खत्म हो गया है। अब #Kooapp में श‍िफ्ट होने का समय आ गया है.... आप सभी को मेरे अकाउंट ड‍िटेल्स के बारे में जल्द ही सूचना दूंगी। घर में बने इस #kooapp का अनुभव करने के लिए बहुत उत्सुक हूं।'