Skip to main content
Follow Us On
Hindi News, India News in Hindi, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें, News9india

पोर्न फिल्म मेकिंग केस: अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मिली जमानत

राज कुंद्रा को मुम्बई की एक अदालत ने आज 50 हजार के निजी मुचलके पर जमानत दे दी है। बता दें कि राज कुंद्रा 2 महीने से जेल में बंद थे।

मुम्बई: पोर्न फिल्में बनाने और उसे प्रसारित करने के आरोप में गिरफ्तार किए गए अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति व व्यवसायी राज कुंद्रा को मुम्बई की एक अदालत ने आज 50 हजार के निजी मुचलके पर जमानत दे दी है। बता दें कि राज कुंद्रा 2 महीने से जेल में बंद थे।

राज पर अश्लील फिल्में बनाने और ऐप पर पेश किए जाने का गंभीर आरोप है। हाल ही में मुंबई पुलिस ने करीब 1500 पन्नों की चार्जशीट भी दाखिल थी। लेकिन अब आखिरकार राज कुंद्रा ने राहत की सांस ली है।


राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था। इसके बाद से वह जेल में बंद थे और लगातार कोर्ट से जमानत की गुहार लगा रहे थे। ऐसे में आज एक लंबे वक्त के बाद उनको जमानत दी गई है।

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने 2015 में वियान इंडस्ट्रीज की शुरुआत की थी। वियान इंडस्ट्रीज जो एनिमेशन, कार्टून और ऐप बनाने का काम करती थी। खबर के अनुसार जब इसी साल फरवरी महीने में क्राइम ब्रांच ने इस मामले का भंडाफोड़ किया था और राज के पीए उमेश कामत को गिरफ्तार किया तो शिल्पा ने इसको लेकर अपने पति से पूछताछ की थी।


टॉलिवुड एक्टर साई धरम तेज सड़क दुर्घटना में घायल

हादसा हैदराबाद में दुर्गमचेरुवू केबल ब्रिज के पास हुई। एक्सीडेंट के बाद साई बेहोश हो गए थे। उन्हें गंभीर चोटें आई हैं। साई को तुरंत पास के अस्पताल में ले जाया गया जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है।

हैदराबाद/मुंबई: तेलुगू फिल्मों के अभिनेता साई धरम तेज बीती रात सड़क हादसे में घायल हो गए हैं। उन्हें उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह खतरे से बाहर हैं। यह हादसा उनकी स्पोर्ट्स बाइक के कीचड़ में फिसल जाने के कारण हुआ। हादसा हैदराबाद में दुर्गमचेरुवू केबल ब्रिज के पास हुई। एक्सीडेंट के बाद साई बेहोश हो गए थे। उन्हें गंभीर चोटें आई हैं। साई को तुरंत पास के अस्पताल में ले जाया गया जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है। 

सुपरस्टार चिरंजीवी के भांजे साई धरम तेज की टीम ने एक बयान जारी किया जिसमें बताया गया है कि ‘साई धरम तेज ठीक हैं और रिकवरी कर रहे हैं। चिंता की कोई बात नहीं है। वह अस्पताल की निगरानी में हैं। उनकी हालत जैसे ही स्थिर होती है आगे के इलाज के लिए उन्हें अपोलो अस्पताल ले जाया जाएगा।‘ 

पुलिस ने इस बारे में कहा कि ‘साई धरम तेज ने हेलमेट पहन रखा था और उन्होंने शराब नहीं पी थी। उनकी बाइक सड़क पर कीचड़ में फिसल गई। वह अभी खतरे से बाहर हैं और इलाज चल रहा है।‘ 

हादसे के बाद साई की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गईं जिसमें उनकी आंखों और छाती पर चोट के निशान नजर आ रहे हैं। जैसे ही यह खबर सामने आई उनके परिवार के सदस्य भाई वैष्णव तेज, अंकल पवन कल्याण, कजिन वरुण तेज, निहारिका कोनिडेला और दोस्त संदीप किशन अस्पताल उनसे मिलने पहुंचे। 

साई के चाचा अल्लू अरविंद ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ‘शुक्रवार की शाम साढ़े सात बजे उसका एक्सीडेंट हुआ। वह अभी सुरक्षित है। मैंने डॉक्टर्स से इस बारे में बात की। कल तक उसे आईसीयू से शिफ्ट कर दिया जाएगा और वह हमसे बात करने की स्थिति में होगा। मैं यहां यह साफ कर देना चाहता हूं कि उसके सिर या रीढ़ की हड्डी में कोई चोट नहीं है और वह पूरी तरह से सुरक्षित है। उससे बात करने के बाद हम और अपडेट देंगे।‘  


Film Review Thalaivii: जे जयललिता की दिखाई गई है 'अधूरी कहानी', कंगना की लाजवाब एक्टिंग, बेहतरीन डायलॉग्स के दम पर फिल्म होगी हिट!

उनके अंदर जो खामियां थी और जो गलतियां उन्होंने की थी उसे फिल्म का हिस्सा नहीं बनाया गया है। यानि यह कहा जा सकता है कि फिल्म जे जयललिता की 'अधूरी कहानी' है।

मुंबई: तमिलनाडु की पूर्व सीएम जे जयललिता की जिंदगी पर बनी फिल्म ‘थलाइवी’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म में कंगना रणौत की एक्टिंग दमदार है और डॉयलॉग्स भी अच्छे हैं लेकिन फिल्म में जे जयललिता की पूरी कहानी नहीं दिखाई गई है। यानि कि उनके अंदर जो खामियां थी और जो गलतियां उन्होंने की थी उसे फिल्म का हिस्सा नहीं बनाया गया है। यानि यह कहा जा सकता है कि फिल्म जे जयललिता की 'अधूरी कहानी' है।


Thalaivii Movie Review: Kangana Ranaut Delivers a Pitch-perfect Portrayal  of Jayalalithaa

फिल्म का निर्देशन विजय ने किया है। तीन भाषाओं में रिलीज हुई इस फिल्म की शुरुआत विधानसभा के भीतर हुए उस घटनाक्रम से होती है, जहां करुणानिधि (नासर) की पार्टी के नेता जयललिता (कंगना रनोट) की साड़ी खींचकर भरी सभा में उनका अपमान करते हैं। वे कसम खाती हैं कि अब विधानसभा में मुख्यमंत्री बनकर ही लौटेंगी। वहां से कहानी अतीत में जाती है, जब युवा जया उर्फ जयललिता को उनकी मां संध्या (भाग्यश्री) टॉप की हीरोइन बनाने की कोशिशों में लगी हैं।

Will Kangana Ranaut's Thalaivii Lose Business At Box Office By Going To  OTTs Sooner?

जया को सुपरस्टार एमजीआर (अरविंद स्वामी) के साथ फिल्म मिल जाती है। जया और एमजीआर की जोड़ी हिट हो जाती है। दोनों को एकदूसरे के प्रति लगाव भी हो जाता है। एमजीआर अभिनय छोड़कर राजनीति में सक्रिय हो जाते हैं। करुणानिधि की पार्टी छोड़ने के बाद वह खुद की पार्टी बनाकर मुख्यमंत्री बनते हैं। राजनेता का कर्तव्य निभाने के लिए वह जया से दूर हो जाते हैं। एक वक्त ऐसा आता है, जब जया एमजीआर की पार्टी में प्रोपेगेंडा (प्रचार करने वाली) सेक्रेटरी के तौर पर शामिल हो जाती हैं। वहां से जया का राजनीति का सफर शुरू होता है।

Fresh update on 'Thalaivi' OTT release - Bollywood News - IndiaGlitz.com

जयललिता से जुड़े किसी भी विवाद का जिक्र फिल्म में नहीं है। उन्हें अम्मा और थलाइवी बनाने वाले प्रसंग ज्यादा रखे गए हैं। फिल्म के पहले हाफ में कहानी जयललिता से ज्यादा एमजीआर की लगती है। उनके फिल्मी करियर और एमजीआर के साथ उनके रिश्तों पर ज्यादा फोकस है, लेकिन इंटरवल के बाद कहानी जब जयललिता के राजनेता बनने की ओर बढ़ती है, तो रफ्तार पकड़ती है। निर्देशक विजय ने हर सीन में बारीकी से काम किया है। फिल्म इंडस्ट्री और राजनीति में पुरुषों के वर्चस्व के बीच एक महिला को खुद को साबित करने के लिए कितनी मेहनत करनी पड़ती है और अपने आत्मसम्मान के लिए लड़ना पड़ता है, इसे विजय पर्दे पर दर्शाने में कामयाब रहे हैं।

Kangana Ranaut Parents Reaction On Thalaivi: kangana ranaut reveals her  parents reaction post watching thalaivi says they said congratulations for  5th national award- 'Thalaivi' देख ऐसा था पैरंट्स का रिऐक्शन, कंगना रनौत

जयललिता के बढ़े हुए वजन का हिस्सा फिल्म में छोटा है, लेकिन कंगना उसमें भी प्रभावित करती हैं। अरविंद स्वामी भी एमजीआर के प्रभावशाली व्यक्तित्व को दर्शाने में कामयाब रहे। फिल्म का सबसे दिलचस्प किरदार रहा राज अर्जुन का। एमजीआर के नजदीकी आरएमवी के किरदार में राज ने कई दृश्यों को अपना बना लिया। करुणानिधि की छोटी-सी भूमिका में नासर जंचे हैं। मां के किरदार में भाग्यश्री का काम अच्छा है। मधु के हिस्से खास सीन नहीं आए हैं। फिल्म के प्रभावशाली डायलाग, जैसे - फिल्म औरत के बिना फीकी लगती है, लेकिन जब वह औरत किसी पोजिशन पर आती है, तो सबको मिर्ची लगती है... या महाभारत का दूसरा नाम जया है... का श्रेय डायलाग राइटर रजत अरोड़ा को जाता है।


प्रमुख कलाकार : कंगना रणौत, अरविंद स्वामी, राज अर्जुन, भाग्यश्री

निर्देशक : विजय

अवधि : दो घंटे 33 मिनट


दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' का फर्स्‍ट लुक आया सामने

'शर्मा जी नमकीन' के फर्स्‍ट लुक में आप ऋषि कपूर जर्सी पहने, गले में मफलर और हाथ में एक सूटकेस लिए मस्‍ती में चलते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं सेम लुक में परेश रावल दूसरे पार्ट में दिख रहे हैं। पोस्टर देखकर लग रहा है कि इसे शर्दियों के टाइम का शूट किया गया है। क्योंकि पोस्टर में काफी धुंध है।

मुंबई: बॉलीवुड दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर के 69वें जयंती पर उनकी आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' का पोस्ट रिलीज कर मेकर्स ने  फैंस को एक खास तोहफा दिया है।

'शर्माजी नमकीन' का पहला लुक जारी होते ही ट्विटर पर #RishiKapoor और #SharmajiNamkeen ट्रेंड होने लगा। अभिनेता के इस लुक को उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी और नीतू कपूर ने भी अपने ऑफिशियल सोशल हैंडल पर शेयर मेकर्स को धन्यवाद कर दिवंगत अभिनेता को याद किया है। 

'शर्मा जी नमकीन' के फर्स्‍ट लुक में आप ऋषि कपूर जर्सी पहने, गले में मफलर और हाथ में एक सूटकेस लिए मस्‍ती में चलते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं सेम लुक में परेश रावल दूसरे पार्ट में दिख रहे हैं। पोस्टर देखकर लग रहा है कि इसे शर्दियों के टाइम का शूट किया गया है। क्योंकि पोस्टर में काफी धुंध है। 

'शर्मा जी नमकीन' के पोस्टर को रिद्धिमा कपूर साहनी और नीतू कपूर और एक्टर फरहान अख्तर, जूही चावला और परेश रावल ने इसे शेयर कर अपने तरीके से अपनी खुशी जाहिर किया है। रिद्धिमा कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- हमें एक बहुत खास फिल्म 'शर्माजी नमकीन' का पोस्टर शेयर करते हुए गर्व हो रहा है। जिसमें हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक, जिनके अद्वितीय काम और शानदार करियर को हम हमेशा संजो कर रखेंगे, मिस्टर ऋषि कपूर। उनके प्यार, सम्मान और याद के प्रतीक के रूप में और उनके लाखों फैंस को उपहार के रूप में, उनकी अंतिम फिल्म का पहला लुक रिलीज किया गया है। 

इस फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि ऋषि इस फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं कर पाए थे। ऐसे में उनके अधूरे रोल को परेश रावल ने पूरा किया है। ऋषि कपूर के निधन के बाद परेश रावल ने इसकी शूटिंग पूरा किया है। इस बारें में खुद मेकर्स ने ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि देते बताया है। आपको याद दिला दें कि ऋषि कपूर का 30 अप्रैल 2020 को ल्यूकेमिया की वजह से निधन हो गया था।


थलाइवी: फिल्म हिट कराने के लिए कंगना को याद आईं जयललिता, स्मारक पर जाकर दी श्रद्धांजलि

ये फिल्म तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की बॉयोपिक है। इस फिल्म में जयललिता के करिदार में कंगना रनौत दिखेंगी। फिल्म थलाइवी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 55 करोड़ में बेचा गया है।

चेन्नई: अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म 'थलावली' के प्रोमोशन में जुट गई हैं। यह फिर्म तमिलनाडु की पूर्व दिवंगत सीएम जे जयललिता पर आधारित है। आज अभिनेत्री कंगना रनौत ने चेन्नई में मरीना बीच पर जयललिता के स्मारक पर जाकर उन्हें श्रद्धाजंलि दी। 


Image

कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'थलाइवी' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। खास बात ये है कि ये फिल्म एक साथ दो-दो ओटीटी प्लेटफॉर्म यानी नेटफ्लिक्स और अमेजॉन प्राइम दोनों पर रिलीज होगी। ये फिल्म तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की बॉयोपिक है। इस फिल्म में जयललिता के करिदार में कंगना रनौत दिखेंगी। फिल्म थलाइवी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 55 करोड़ में बेचा गया है।

Image

यह पहली बार होगा जब कोई हिंदी फिल्म एक साथ दो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। हालांकि थलाइवी को ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ-साथ 10 सितंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में दुनिया भर के सिनेमाघरों में भी रिलीज किया जाएगा। फिल्म को विजय द्वारा डायरेक्ट किया गया है।

Image

बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने 'यू' प्रमाणपत्र देते हुए पारित कर दिया है। यानी हर उम्र के दर्शक इस फिल्म को देख सकते हैं। मुंबई और महाराष्ट्र में सिनेमा हॉल बंद रहने के बावजूद थलाइवी 10 सितंबर को दुनिया भर में हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार हैं।

कंगना रनौत की इस फिल्म में अरविंद स्वामी भी लीड रोल में हैं। फिल्म पहले इस साल अप्रैल में रिलीज होने वाली थी, लेकिन भारत में कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था।


अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 'शेरशाह' बनी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म

'शेरशाह' बायोपिक 8.9 की रेटिंग के साथ IMDb पर सबसे लोकप्रिय हिंदी फिल्म भी है। यह 4100 से अधिक भारतीय नगरों और शहरों के साथ-साथ दुनिया भर के 210 देशों और क्षेत्रों में दर्शकों द्वारा स्ट्रीम किया गया है।

मुंबई: करगिल युद्ध के हीरो शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा पर बनी फिल्म 'शेरशाह' ने एक और रिकॉर्ड तोड़ा है। फिल्म 'शेरशाह' भारत में अमेज़न प्राइम वीडियो की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गई है। इस बारें में जानकारी देते हुए एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा  ने एक पोस्ट शेयर किया है और दर्शकों को धन्यवाद कहा है। 'शेरशाह' बायोपिक 8.9 की रेटिंग के साथ IMDB पर सबसे लोकप्रिय हिंदी फिल्म भी है। यह 4100 से अधिक भारतीय नगरों और शहरों के साथ-साथ दुनिया भर के 210 देशों और क्षेत्रों में दर्शकों द्वारा स्ट्रीम किया गया है।


करण जौहर के कंपनी धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म 'शेरशाह' (Shershaah) का निर्देशन विष्णु वर्धन ने किया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अभिनीत,  कारगिल युद्ध के शहिद कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक है , जो युद्ध में ड्यूटी के दौरान शहीद हुए थे। करण जौहर इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर हैं। यह फिल्म 12 अगस्त को अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई थी। दर्शकों और फिल्म क्रिटिक्स ने खूब पसंद किया।  

सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम पर इस बारें में जानकारी देते हुए लिखा,  "शेरशाह के लिए हमें जो प्यार और सराहना मिल रही है, उससे मैं बेहद खुश हूं। इसे अमेज़न प्राइम  पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बनाने के लिए आप सभी का धन्यवाद।"  सिद्धार्थ के पोस्ट के बाद एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और धर्मा प्रोडक्शन टीम, के साथ ही साथ फिल्म के डायरेक्टर ने भी अपने फैंस को धन्यवाद देते हुए अपनी खुशी जाहिर किया है। 


अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा बनीं MAMI फ़िल्म फेस्टिवल की चेयरपर्सन

प्रियंका को मामी (Mumbai Academy Of The Moving Image) के बोर्ड ऑफ़ ट्रस्टीज़ ने एक स्वर से चुना। इस बोर्ड में नीता अम्बानी, अनुपमा चोपड़ा, अजय बिजली, आनंद महिंद्रा, फ़रहान अख़्तर, ईशा अम्बानी, कबीर ख़ान, कौस्तुभ धावसे, किरण राव, राणा दग्गूबटी, रितेश देशमुख, रोहन सिप्पी, सिद्धार्थ रॉय कपूर, विक्रमादित्य मोटवाने, विशाल भारद्वाज और ज़ोया अख़्तर शामिल हैं।

नई दिल्ली: हिंदी सिनेमा जगत की मशहूर अदाकारा प्रियंका चोपड़ा ने अब एक नई ज़िम्मेदारी कुबूल की है। उन्हें MAMI मुंबई फ़िल्म फेस्टिवल का चेयरपर्सन नियुक्त किया गया है। प्रियंका ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के ज़रिए देते हुए कहा कि वो भारतीय सिनेमा को विश्व पटल पर लेकर जाएंगी। प्रियंका ने दीपिका पादुकोण की जगह ली है, जिन्होंने अप्रैल में यह पद छोड़ दिया था।

प्रियंका को मामी (Mumbai Academy Of The Moving Image) के बोर्ड ऑफ़ ट्रस्टीज़ ने एक स्वर से चुना। इस बोर्ड में नीता अम्बानी, अनुपमा चोपड़ा, अजय बिजली, आनंद महिंद्रा, फ़रहान अख़्तर, ईशा अम्बानी, कबीर ख़ान, कौस्तुभ धावसे, किरण राव, राणा दग्गूबटी, रितेश देशमुख, रोहन सिप्पी, सिद्धार्थ रॉय कपूर, विक्रमादित्य मोटवाने, विशाल भारद्वाज और ज़ोया अख़्तर शामिल हैं। 

प्रियंका चोपड़ा ने विख्यात फ़िल्ममेकर मार्टिन स्कोर्सेस की एक कोट के साथ अपनी बात शुरू की- अब हमें पहले से कहीं अधिक एक-दूसरे के साथ बात करने की ज़रूरत है और हम किस तरह दुनिया देखते हैं, यह समझने की ज़रूरत है। इसके लिए सिनेमा सर्वश्रेष्ठ माध्यम है। 

प्रियंका ने लिखा- इस विचार के साथ मैं नयी भूमिका निभाने के लिए तैयार हूं... जियो मामी फ़िल्म फेस्टिवल की चेयरपर्सन। भारत का अग्रणी फ़िल्म फेस्टिवल। एक सोच रखने वाले लोगों की एक बेहतरीन टीम के साथ काम करते हुए, हम इस फेस्टिवल को नई रचनात्मकता के साथ नया रूप दे रहे हैं। यह ज़ोरदार बदलाव पिछले दो सालों में दुनिया जिस तरह बदली है, उसके अनुरूप होंगे। इस नये अध्याय के लिए मैं बहुत उत्साहित हूं। 

इसके साथ पोस्ट किये गये वीडियो में प्रियंका कहती हैं कि अगर भारतीय सिनेमा को पेश करने के लिए एक शो-केस बनाया है तो मैं तैयार हूं। इसी भावना के साथ मैं जियो मामी मुंबई फ़िल्म फेस्टिवल की चेयरपर्सन की ज़िम्मेदारी ले रही हूं। मैं हमेशा इस बात को मानती रही हूं कि भारत के हर हिस्से में सिनेमा के पास ऐसा बहुत कुछ है, जो विश्व सिनेमा को दिया जा सकता है। मैंने ख़ुद के लिए यह मिशन बनाया है। जब मैंने अपनी प्रोडक्शन कम्पनी पर्पल पेबल्स शुरू की थी तो उसका यही उद्देश्य था। अब इसे मैं इस मिशन का विस्तार करने और आगे ले जाने की कोशिश करूंगी। इस फेस्टिवल को दुनिया के मौजूदा बदलावों के अनुरूप बदला जा रहा है। भारतीय और विश्व सिनेमा के संगम को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं।

प्रियंका ने बताया कि इस बार जियो मामी फ़िल्म फेस्टिवल की टाइमलाइन को विस्तारित किया जा रहा है। सिर्फ़ एक हफ़्ते का फ़िल्म फेस्टिवल होने के बजाय अब यह अक्टूबर 2021 से मार्च 2022 तक चलेगा। प्रियंका ने कहा कि इसे हम ऐसा फेस्टिवल बनाएंगे, जिस पर सभी को गर्व होगा।


75वां स्वतंत्रता दिवस: बिग-बी समेत तमाम सितारों ने दी शुभकामनाएं

बॉलीवुड सितारों ने इस मौके पर सभी देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं। अमिताभ बच्चन, सुनील शेट्टी, स्वरा भास्कर, तापसी पन्नू सहित अन्य ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है।

मुंबई: आज देश अपना 75वां  स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। हर तरफ लोग सिर्फ जश्न-ए-आजादी में डूबे हुए हैं। इस मौके पर क्या आम और क्या खास सभी एक-दूसरो को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दे रहे हैं तो ऐसे में भारतीय सिनेमा के स्टार्स कैसे पीछे रहते। बॉलीवुड सितारों ने इस मौके पर सभी देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं। अमिताभ बच्चन, सुनील शेट्टी, स्वरा भास्कर, तापसी पन्नू सहित अन्य ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है।


अमिताभ बच्चन ने अपनी एक तस्वीर के साथ लिखा- ‘स्वतंत्रता दिवस की अनेक-अनेक शुभकामनाएं। सुख, शांति, समृद्धि, सदा। सब स्वस्थ रहें, सुरक्षित रहें।‘