Skip to main content
Follow Us On
Hindi News, India News in Hindi, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें, News

भोजपुरी एलबम 'पलंग बाजे' का दूसरा गाना रिलीज, मोहन राठौड़-शिल्पी राज की बेहतरीन गायकी, 'पियर देहिया अउर पियर साड़ी' में कहर ढा रही हैं चांदनी सिंह

पीले रंग की साड़ी में चांदनी सिंह अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीतती नजर आ रही हैं। R9 भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज किए गएअलबम के दूसरे गाने 'जागेला सभै हमरा लाज लागे ला...' को अबतक लगभग दो दो लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।

पटना: R9 भोजपुरी द्वारा लॉंच किय गये एलबम का दूसरा गाना भी धमाल मचाने के लिए दर्शकों के बीच आ चुका है। गाने के बोल हैं 'जागेला सभै हमरा लाज लागे ला...' लॉंच किया है। गीत के बोल लिखे हैं भागीरथ पाठक ने और निर्देशन किया है आर्य शर्मा ने। कोरियोग्राफी की है लक्की विश्वकर्मा नऔर एडिटिंग की है लवकेश विश्कर्मा ने। एलबम के निर्माता हैं रवी वर्मा।

इस एलबम में भोजपुरी के नंबर 1 चैनल रहे 'महुआ' के मशहूर सिंगिंग शो 'सुर संग्राम' के प्रथम संस्करण के विनर और पवन सिंह जैसे टॉप भोजपुरी एक्टर के साथ काम कर चुके मोहन राठौड़ अपनी आवाज से दर्शकों का मन मोहते नजर आ रहे हैं। मोहन राठौड़ का साथ महिला गायिका के रूप में भोजपुरी इंडस्ट्री के फेमस सिंगर शिल्पी राज ने दिया है। दोनों की बेजोड़ गायकी की केमेस्ट्री आपको इस एलबम में देखने को मिलेगी।

अब कोई एलबम हो तो अदाकारा की बात होना लाजमी ही है। इस अलबम में मशहूर भोजपुरी अभिनेत्री चांदनी सिंह ने अपनी अदाओं से दर्शकों को आकर्शित करने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी है। पीले रंग की साड़ी में चांदनी सिंह अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीतती नजर आ रही हैं। R9 भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज किए गएअलबम के दूसरे गाने 'जागेला सभै हमरा लाज लागे ला...' को अबतक लगभग दो दो लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।

एलबम के कई गाने श्रृंखलाबद्ध तरीके से एक के बाद एक रिलीज किए जाएंगे। कुल मिलाकार ये एलबम आपको कतई निराश नहीं करेगा। 

एलबम का आर्य शर्मा द्वारा जितने अच्छे तरीके निर्देशन किया गया है उससे भी बेहतरीन तरीके से मोहन राठौड़ और शिल्पी राज द्वारा अपनी अपनी आवाज दी गई है। अभिनेत्री चांदनी सिंह ने भी अपनी अदायगी से एलबम को और बेहतरीन बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है। खासकर एलबम के दूसरे गाने में अभिनेत्री चांदनी सिंह ने पीले रंग की साड़ी पहनकर जिस तरह से परफॉर्म किया है वह काबिल-ए-तारीफ है।


पलंग बाजे..! R9 भोजपुरी की प्रस्तुति, चांदनी सिंह का जलवा, मोहन राठौड़-शिल्पी राज की मनमोहक आवाज, आर्य शर्मा के क्या कहने

एलबम का आर्य शर्मा द्वारा जितने अच्छे तरीके निर्देशन किया गया है उससे भी बेहतरीन तरीके से मोहन राठौड़ और शिल्पी राज द्वारा अपनी अपनी आवाज दी गई है। अभिनेत्री चांदनी सिंह ने भी अपनी अदायगी से एलबम को और बेहतरीन बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है।

पटना: R9 प्रोडक्शन के बैनर तले एक और भोजपुरी एल्बम भोजपुरी इंडस्ट्री में तहालका मचाने आ गया है। R9 भोजपुरी द्वारा नया एलबम लॉंच किया है। एलबम का नया गाना रिलीज किया जा चुका है।

गाने के बोल है 'पलंग बाजे...' आपको इस एलबम में भोजपुरी के नंबर 1 चैनल रहे 'महुआ' के मशहूर सिंगिंग शो 'सुर संग्राम' के प्रथम संस्करण के विनर और पवन सिंह जैसे टॉप भोजपुरी एक्टर के साथ काम कर चुके मोहन राठौड़ अपनी आवाज से दर्शकों का मन मोहते नजर आ रहे हैं। मोहन राठौड़ का साथ महिला गायिका के रूप में भोजपुरी इंडस्ट्री के फेमस सिंगर शिल्पी राज ने दिया है। दोनों की बेजोड़ गायकी की केमेस्ट्री आपको इस एलबम में देखने को मिलेगी।

अब कोई एलबम हो तो अदाकारा की बात होना लाजमी ही है। इस अलबम में मशहूर भोजपुरी अभिनेत्री चांदनी सिंह ने अपनी अदाओं से दर्शकों को आकर्शित करने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी है। चांदनी सिंह की अदाकारी और डांस के मूव्स ऐसे हैं कि दर्शक अपनी आंखें नहीं हटा सकेंगे।

एलबम के म्यूजिक डॉयरेक्टर हैं आर्य शर्मा। एलबम के कई गाने श्रृंखलाबद्ध तरीके से एक के बाद एक रिलीज किए जाएंगे। कुल मिलाकार ये एलबम आपको कतई निराश नहीं करेगा। 

एलबम का आर्य शर्मा द्वारा जितने अच्छे तरीके निर्देशन किया गया है उससे भी बेहतरीन तरीके से मोहन राठौड़ और शिल्पी राज द्वारा अपनी अपनी आवाज दी गई है। अभिनेत्री चांदनी सिंह ने भी अपनी अदायगी से एलबम को और बेहतरीन बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है।


Video : भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का गाना 'ओढ़नी के कोर' यूट्यूब पर मचा रहा धमाल

Video : भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का गाना 'ओढ़नी के कोर' यूट्यूब पर मचा रहा धमाल

पटना: भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय सितारों में से एक पवन सिंह एक बार फिर अपने नए सॉन्ग के जरिए धमाल मचा रहे हैं। हाल ही में रिलीज हुआ पवन सिंह का भोजपुरी सॉन्ग 'ओढ़नी के कोर'  सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर खूब धूम मचा रहा है। इस गाने को 5 दिन में 47 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसमें पवन सिंह की कोमल सिंह के साथ हर्ट टचिंग रोमांटिक केमिस्ट्री दिल छू लेने वाली है। 


आप भी देखिए इस गाने को


Video : भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का गाना 'ओढ़नी के कोर' यूट्यूब पर मचा रहा धमाल

Video : भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का गाना 'ओढ़नी के कोर' यूट्यूब पर मचा रहा धमाल

पटना: भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय सितारों में से एक पवन सिंह एक बार फिर अपने नए सॉन्ग के जरिए धमाल मचा रहे हैं। हाल ही में रिलीज हुआ पवन सिंह का भोजपुरी सॉन्ग 'ओढ़नी के कोर'  सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर खूब धूम मचा रहा है। इस गाने को 5 दिन में 47 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसमें पवन सिंह की कोमल सिंह के साथ हर्ट टचिंग रोमांटिक केमिस्ट्री दिल छू लेने वाली है। 

आप भी देखिए इस गाने को


वायरल हो रहा है Actress Poonam Dubey का जिम वीडियो, बताया कैसे Workout कर खुद को रखती हैं फिट, देखिए

by अभिषेक सिंह

भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Films) की एक्ट्रेस पूनम दुबे (Actress Poonam Dubey) को किसी पहचान की जरूरत नहीं है. यूट्यूब (Youtube) पर उनके वीडियो और फिल्में खूब देखी जाती हैं. उनकी फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड स्टार्स (Bollywood Stars) से कम नहीं है. इंस्‍टाग्राम, फेसबुक जैसी साइट्स पर उनके लाखों चाहने वाले हैं. वो अक्सर अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम (Poonam Dubey Instagram) पर पोस्ट डालती रहती हैं. उनका लेटेस्ट वीडियो पोस्ट भी काफी पसंद किया जा रहा है, जिसमें वो होम जिम में एक्सरसाइज करती दिख रही हैं. वो पहले भी अपने हेल्थ वीडियो डालती रही हैं, जिसे उनके फैंस खूब पसंद करते हैं. वीडियोज बता रहे हैं कि उन्होंने लॉकडाउन (Lockdown) का पूरा उपयोग किया है और


भोजपुरी क्वीन निशा दुबे के गाने 'लंबा लंबा बाल' में समर सिंह ने उड़ाया गर्दा, देखिए वायरल VIDEO

by अभिषेक सिंह

Video​ | Lamba Lamba Baal | Nisha​ Dubey | Samar​ Singh | लंबा लंबा बाल | New Bhojpuri Song 2021 | भोजपुरी (Bhojpuri) की जानी मानी एक्ट्रेस और सिंगर निशा दुबे (Nisha Dubey) अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बना लेती हैं. वो कई गानों में नजर आ चुकी हैं और उन्होंने फिल्मों में भी काम किया है. निशा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. उनको इंस्टाग्राम (Nisha Dubey Instagram) पर 8 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. निशा अपने ग्लैमरस अंदाज से भोजपुरिया दर्शकों को खूब भाती हैं.

हाल ही में उनका नया भोजपुरी गाना 'लंबा लंबा बाल' (Lamba Lamba Baal) रिलीज हुआ है जो आग लगा रहा है. निशा दुबे अपने इस नए गाने में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. गाने की सबसे खास बात है निशा दुबे के साथ नजर आए भोजपुरी सुपरस्टार समर सिंह (Samar Singh). समर सिंह ने इस गाने गर्दा उड़ा दिया है. उनकी केमिस्ट्री निशा के साथ खूब जम रही है. निशा दुबे का गाना 'लंबा लंबा बाल' आज यानी 24 अप्रैल को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है. गाने को लोगों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस को खबर लिखे जाने तक 51,250 व्यूज मिल चुके हैं और ये आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है.