Skip to main content
Follow Us On
Hindi News, India News in Hindi, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें, News9india

पंचतत्व में विलीन हुए अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला, नम आंखों से मां-शहनाज़, दोस्तों और फैंस ने दी अंतिम विदाई, देखें तस्वीरें

सिद्धार्थ शुक्ला का ओशिवारा शमशान घाट में अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस दौरान सिद्धार्थ की बहन, मां और परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल था। सिद्धार्थ के अंतिम दर्शनों के लिए उनकी दोस्त शहनाज गिल भी पहुंचीं थीं। शहनाज के साथ उनके भाई भी थे जो उन्हें संभाल रहे थे।

मुंबई: आज अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को अंतिम विदाई दी गई। उनका गुरुवार को हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया। उनके निधन की खबर से टीवी और फिल्म इंडस्ट्री दोनों ही सदमे में हैं। सिद्धार्थ शुक्ला का ओशिवारा शमशान घाट में अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस दौरान सिद्धार्थ की बहन, मां और परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल था। सिद्धार्थ के अंतिम दर्शनों के लिए उनकी दोस्त शहनाज गिल भी पहुंचीं थीं। शहनाज के साथ उनके भाई भी थे जो उन्हें संभाल रहे थे। 


बिग बॉस 13 के विजेता और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का ब्रह्मकुमारी रीति-रिवाज से अंतिम संस्कार हो गया है। उनका अंतिम संस्कार ओशिवारा के श्मशान घाट किया गया। सिद्धार्थ शुक्ला अपनी मां रीता शुक्ला के बेहद करीब थी। वो हर पल अपनी मां के करीब रहना चाहते थे। लेकिन अब वो अपनी मां को अकेला छोड़कर चले गए। बता दें सिद्धार्थ के दो बड़ी बहनें हैं। 

सिद्धार्थ की बहन-मां

शहनाज गिल

शहनाज गिल सिद्धार्थ के जाने से बहुत दुखी हैं। उनकी स्थिति ठीक नहीं हैं, वो पूरी तरह टूट गई हैं।

शहनाज

शहनाज गिल इस सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं। शहनाज गिल को रोते-बिलखते हुए देखा गया, वो सुध में नहीं हैं. शहनाज गिल और सिद्धार्थ बॉन्ड काफी खास था।

Image


सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के लिए स्टार्स आसिम रियाज, अली गोनी, अर्जुन बिजलानी ओशिवारा श्मशान घाट पहुंचे. ओशिवारा श्मशान घाट पर सिद्धार्थ के चाहने वालों की भीड़ उमड़ी थी।

Image


इस तरह से श्मशान तक ले जाया गया सिद्धार्थ शुक्ला को।


सिद्धार्थ अंतिम यात्रा
सिद्धार्थ अंतिम यात्रा



एक मिनट का प्रोमो बनाने के लिए सदाबहार अदाकारा रेखा ने लिए 7 करोड़, कशिशभरी आवाज का हर कोई हो रहा दीवाना

रेखा ने प्रोमों में अपनी दिल जीतने वाली अदा और कशिशभरी अवाज के साथ कहानी में ट्विस्ट की तरफ इशारा किया था।

मुंबई: रेखा... अदाकारी ऐसी कि हर कोई फिदा हो जाये। आज भी रेखा अपनी अदाकारी के बीच में उम्र नहीं आने देतीं। इसका ताजा उदाहरण है चर्चित टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' का प्रोमों। प्रोमों में रेखा अपनी दिलकश आवाज से लोगों का ध्यान खींच रही हैं। इतना ही नहीं, खूबसूरती ऐसी की जिसका जवाब नहीं।

लगभग एक मिनट का प्रोमों शूट करने के लिए रेखा ने 5 से 7 करोड़ रुपए चार्ज किया है। 'गुम है किसी के प्यार में' पॉप्युलर टीवी सीरियल है। टीआरपी चार्ट में इसका नाम टॉप 5 में रहता है। बीते दिनों इस सीरियल का एक प्रोमो रिलीज हुआ, जिसमें लेंजडरी ऐक्ट्रेस रेखा दिखाई दी थीं। रेखा ने प्रोमों में अपनी दिल जीतने वाली अदा और कशिशभरी अवाज के साथ कहानी में ट्विस्ट की तरफ इशारा किया था। 

 प्रोमो में रेखा बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। स्टारप्लस ने प्रोमो के साथ खूबसूरत कैप्शन दिया था, फर्ज के आगे एक बार फिर मजबूर खड़ा है प्यार। अब क्या फैसला सुनाएगी फर्ज और मोहब्बत की ये दास्तान। वहीं रेखा प्रोमो में अपने आइकॉनिक लुक में करिश्माई दिख रही थीं। उन्होंने कांजवरम साड़ी, बड़े झुमके वेलवेटी लिपस्टिक और मांग में सिंदूर लगा रखा था। 


शो में है ये कास्ट

रेखा ने प्रोमो में ट्विस्ट की हिंट दी थी। उन्होंने बड़ी खूबसूरती से प्रोमो में प्यार, ऐतबार और फर्ज का जिक्र किया था। शो में आयशा सिंह, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा लीड रोल्स में हैं। उनके साथ किशोरी शहाणे, योगेंद्र विक्रम, भारती पाटिल, शैलेश, मिताली नाग जैसी सपोर्टिंग कास्ट है। 


आज से शुरू होने जा रहा 'बिग बॉस ओटीटी', करण जौहर करेंगे होस्ट, जानिए-कहां और कैसे देख पाएंगे शो

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) को आज से यानी 8 अगस्त से वूट पर दिखाया जाएगा। इसी के साथ ही दर्शकों का लंबा इंतजार भी खत्म हो जाएगा। बिग बॉस ओटीटी को सलमान खान की बजाय करण जौहर होस्ट करने वाले हैं।

नई दिल्ली: मशहूर टीवी शो में एक बिग बॉस एक बार फिर से दर्शकों के बीच में है। हालांकि, इस बार शो को टीवी से 6 हफ्ते पहले ओटीटी पर दिखाया जाएगा। बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) को आज से यानी 8 अगस्त से वूट पर दिखाया जाएगा। इसी के साथ ही दर्शकों का लंबा इंतजार भी खत्म हो जाएगा। बिग बॉस ओटीटी को सलमान खान की बजाय करण जौहर होस्ट करने वाले हैं। उनके लिए भी यह बिल्कुल नए तरीके का अनुभव होगा। करण इस शो को होस्ट करने के लिए काफी उत्साहित भी नजर आ रहे हैं। 

बिग बॉस ओटीटी को लेकर पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर बज बना हुआ है। यह पहली बार हो रहा है कि इस शो का प्रसारण पहले ओटीटी पर होने जा रहा है। बिग बॉस ओटीटी आज यानी 8 अगस्त से वूट सेलेक्ट पर दिखाया जाएगा। इसका प्रीमियर आज 8 बजे शुरू होगा। आप सोमवार से लेकर शुक्रवार तक इस शो को शाम 7 बजे से देख सकते हैं। जबकि, शनिवार और रविवार को 8 बजे से ही शो को देखा जा सकेगा।


बिग बॉस ओटीटी को यहां देख सकेंगे

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) को वूट सेलेक्ट पर देखने के लिए आपको इसका सब्सक्रिप्शन भी लेना पड़ेगा। इसके बाद आप इस शो का मजा ले पाएंगे। यह शो 24 घंटे वूट पर आएगा। अगर आप वूट का सब्सक्रिप्शन नहीं लेना चाहते तो भी आप इस शो का रिकॉर्डेड एपिसोड फ्री में देख सकेंगे।



बिग बॉस (Bigg Boss) में इस बार सिंगर नेहा भसीन, शमिता शेट्टी, फेमस सिंगर और वीजे अनुषा दांडेकर, रिद्धिमा पंडित, करण नाथ, दिव्या अग्रवाल, उर्फी जावेद, अक्षरा सिंह, जीशान खान, नेहा मलिक और पवित्रा लक्ष्मी जैसे कंटेस्टेंट नजर आएंगे

दर्शकों को पहली बार बिग बॉस (Bigg Boss OTT) के घर से सभी प्रमुख ड्रामा और एक्शन 24 घंटे लाइव देखने का मौका मिलेगा। इसके अलावा बिग बॉस फैन्स को वूट पर 1 घंटे का एपिसोड दिया जाएगा। दर्शकों को एक्सक्लूसिव कट्स, चौबीसों घंटे कंटेंट ड्रॉप्स और पूरी तरह से इंटरेक्टिव संस्करण देखने का भी मौका मिलने वाला है। डिजिटल एक्सक्लूसिव के पूरा होने के बाद, शो बिग बॉस के सीजन 15 के लॉन्च के साथ कलर्स में निर्बाध रूप से आगे बढ़ जाएगा। 


KBC 13 : आप और 'हॉट सीट' के बीच सिर्फ 'कोशिश' का फासला, ऐसे कीजिये रजिस्ट्रेशन

KBC 13 : आप और 'हॉट सीट' के बीच सिर्फ 'कोशिश' का फासला, ऐसे कीजिये रजिस्ट्रेशन

मुंबई: कौन बनेगा करोड़पति 13 का फर्स्ट लुक जारी हो गया है।  कोरोना  के इस मुश्किल दौर के बीच अमिताभ बच्चन फिर लेकर आ रहे हैं भारत का सबसे मनोरंजक क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति (KBC)। हाल ही में सोनी टीवी के ऑफिशियल पेज पर KBC के सीजन 13 का  ऐलान किया गया है।


हाल ही में  KBC के 2021 के एडिशन का प्रोमो शेयर किया गया है। जिसमें आपको रजिस्ट्रेशन करने की तरीख बताई गई है। आप 10 मई से इस शो में भाग लेने के लिए रजिस्टर कर पाएंगे।


प्रोमो में अमिताभ बच्चन कहते नजर आते हैं कि "आपने कभी सोचा है कि आपके और आपके सपनों के बीच का फासला कितना है? सिर्फ तीन अक्षरों की 'कोशिश' तो अपना सपना साकार करने के लिए फोन उठाइए और हो जाइए तैयार। क्योंकि 10 मई से शुरू हो रहा है KBC 13 का रजिस्ट्रेशन। हॉट सीट और मैं आपका इंतजार कर रहे हैं।" 


ऐसे करें रजिस्ट्रेशन 

पहला तरीका


Sony Entertainment Television 10 मई से हर बार की तरह इस बार भी अमिताभ बच्चन रात 9:00 बजे सवाल पूछेंगे। इन सवालों के जवाब आपको SMS या सोनी लिव के जरिए देने होंगे।

दूसरा तरीका 

जिन प्रतिभागियों ने रजिस्ट्रेशन के लिए सही जवाब दिया होगा उन्हें कुछ पूर्व-निर्धारित आरक्षण मानदंडों के आधार पर रैंडमाइज़र द्वारा शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। अगर आपको चुन लिया गया है तो आपको फोन करके शो से जुड़ी सभी डिटेल्स दी जाएंगी।

तीसरा तरीका 

ऑनलाइन ऑडिशन सामान्य ज्ञान परीक्षण और वीडियो प्रस्तुत करने वाले ऑडिशन विशेष रूप से SonyLIV के माध्यम से आयोजित किए जाएंगे। जो आसानी से SonyLiv पर उपलब्ध होगें।

चौथा तरीका 

शॉर्टलिस्ट किए जाने के बाद आपका इंटरव्यू होगा। यह शो तक पहुंचने का अंतिम चरण होगा। यह पूरी चुनाव प्रक्रिया वैरिफाइड और इंडिपेंडेंट ऑडिट फर्म द्वारा की जाएगी।


तो अब आप किस बात का इंतजार कर रहे हैं। बस हॉट सीट पर बैठने की तैयारी शुरू कर दीजिये। ध्यान रहे हॉट सीट और आपके बीच सिर्फ 'कोशिश' का फासला है।


आमिर खान के नक्शेकदम पर चलीं एक्ट्रेस वरीना हुसैन, सोशल मीडिया को अलविदा कहा

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस वरीना हुसैन (Varina Hussain) ने फिल्म 'लवयत्री (Loveyatri)' से बॉलीवुड में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक चौंकाने वाली घोषणा की. अपने नवीनतम पोस्ट में, वरीना ने खुलासा किया कि वे अब सोशल मीडिया का उपयोग नहीं करेंगी. एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर अच्छी संख्या में फॉलोअर्स हैं. उन्होंने पिछले साल भी सोशल मीडिया से एक महीने की छुट्टी ली थी और इसे ‘सोशल मीडिया डिटॉक्स’ कहा था.

एक्ट्रेस ने सुपरस्टार आमिर के नक्शेकदम पर चलने का फैसला किया है, जिन्होंने अपने बर्थडे के एक दिन बाद सोशल मीडिया को छोड़ दिया था. इस पोस्ट में शेयर की गई इमेज के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है, ‘आमिर सर की भाषा में कहें तो ढोंग को छोड़ते हुए.’

महिला दिवस पर वरीना ने बताया था कि, ‘यह आंदोलन मेरे दिल के बहुत करीब है. मुझे खुशी होती है, जब मैं देखता हूं कि हम समानता की तलाश में कितनी दूर आ गए हैं. यह एक ऐसा दिन है, जहां हम समानता और महिलाओं को उनके अधिकारों के लिए जागरुक करते हैं.’ वरीना फिल्म 'दबंग 3' में सलमान खान के साथ पॉपुलर सॉन्ग 'मुन्नी बदनाम हुई' में दिखाई दीं थीं.