Skip to main content
Follow Us On
Hindi News, India News in Hindi, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें, News

TV अभिनेत्री अमरीन भट्ट की आतंकियों ने गोली मारकर की हत्या, 10 साल का भतीजा हुआ घायल

आतंकवादियों ने टीवी आर्टिस्ट अमरीन भट्ट और उनके परिवार को निशाना बनाया। आतंकी हमले में अमरीन भट्ट की मौत हो गई, जबकि उनका नाबालिग भतीजा घायल है।

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में बुधवार को आतंकवादियों ने टीवी आर्टिस्ट अमरीन भट्ट और उनके परिवार को निशाना बनाया। आतंकी हमले में अमरीन भट्ट की मौत हो गई, जबकि उनका नाबालिग भतीजा घायल है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने इसकी जानकारी दी। 

पुलिस के मुताबिक, रात करीब 8 बजे आतंकवादियों ने जिले के चदूरा इलाके के हुशरू स्थित आवास के पास अमरीन नामक महिला पर गोलीबारी की। घायल हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसका 10 वर्षीय भतीजा फरहान जुबैर जो घर पर था, उसकी बांह में गोली लगी है।

पुलिस का कहना है कि चदूरा इलाके की घेरेबंदी कर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। उम्मीद है कि जल्द ही आतंकियों को सफाया कर दिया जाएगा। 

पुलिस का कहना है कि इस जघन्य आतंकी घटना में प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर के तीन आतंकवादी शामिल थे। इलाके को घेर लिया गया है और तलाशी शुरू कर दी गई है। मामला दर्ज कर जांच जारी है। 

बताया जा रहा है कि टीवी कलाकार अमरीन भट्ट अपने घर के बाहर खड़ी थीं। कुछ हमलावर आए और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जिस समय आतंकियों ने फायरिंग की उस समय अमरीन अपने भतीजे के साथ खड़ी थीं।


नाम रह जायेगा: एक मंच पर साथ आएंगे कई गायक, 8 एपिसोड के जरिए बताएंगे 'स्वर कोकिला' लता मंगेशकर की कहानी, जानिए-कब देख सकेंगे प्रोग्राम

। यह शो उनकी लंबे गायन की विरासत का सम्मान करने उनकी अनगिनत यादों को संजोने के उद्देश्य से होगा।

मुंबई: भारतीय संगीत इंडस्ट्री की महान गायिका दिवंगत 'लता मंगेशकर' के लिए स्टारप्लस के विशेष शो 'नाम रह जाएगा' में कई सारे महान कलाकार एक साथ एक ही मंच पर नजर आने वाले हैं। भारत के 18 सबसे उल्लेखनीय गायकों को 'नाइटिंगेल ऑफ इंडिया' में विशेष श्रद्धांजलि देने के लिए एक साथ लाया जा रहा है। यह शो उनकी लंबे गायन की विरासत का सम्मान करने उनकी अनगिनत यादों को संजोने के उद्देश्य से होगा।

स्टार प्लस के कार्यक्रम 'नाम रह जाएगा' के एपिसोड में दर्शकों को महान गायिका लता मंगेशकर की कुछ अनदेखी तस्वीरें और उनके जीवन के कुछ किस्से भी देखने को मिलेंगे। इसके अलावा इस एपिसोड में गायिका ने शादी क्यों नहीं की, इसका भी जिक्र होगा, और एक चौंकाने वाली इनसाइट में दर्शकों को यह भी पता चल जाएगा कि किसने हमारे राष्ट्रीय खजाने मतलब लता मंगेशकर को 'जहर' देने की कोशिश की।

इस शो के खास एपिसोड में प्यारेलाल जी, सोनू निगम, अरिजीत सिंह, शंकर महादेवन, नितिन मुकेश, नीति मोहन, अलका याज्ञनि, साधना सरगम, उदित नारायण, शान, कुमार शानू, अमित कुमार, जतिन पंडित, जावेद अली, द्वारा कुछ शानदार श्रद्धांजलि प्रदर्शन के अलावा ऐश्वर्या, स्नेहा, पलक मुच्छल और अन्वेशा का प्र्दाशन भी शामिल है।

लता मंगेशकर खुद एक बहुत बड़ी आवाज हैं तो ऐसे में उनके लिए बहुत ही खास और शानदार कार्यक्रम रखा गया है। इस शो 'नाम रह जाएगा' में लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि देने वाली भारत के संगीत की सबसे बड़ी आवाजें शामिल हो रही हैं।

आप इसे रविवार की शाम 7 बजे देख सकते हैं, जिसमें आठ एपिसोड शामिल हैं।





'महाभारत' के 'भीम' अभिनेता प्रणीण कुमार सोबती का निधन

उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में विलेन की भूमिका भी निभाई। साढ़े 6 फीट लंबे अभिनेता और खिलाड़ी पंजाब के रहने वाले थे। पिछले साल दिसंबर में प्रवीण कुमार ने मीडिया से इंटरव्यू में कहा था कि वह काफी समय से घर में ही हैं। तबीयत ठीक नहीं रहती है और खाने में भी कई तरह के परहेज हैं। घर में पत्नी वीना, प्रवीण कुमार की देखभाल करती है।

by न्यूज9इंडिया डेस्क

नई दिल्ली: बीआर चोपड़ा कृत महाभारत में भीम का किरदार निभाने वाले अभिनेता प्रवीण कुमार सोबती का 74 साल की उम्र में निधन हो गया। प्रवीण अपने विशाल कदकाठी के लिए जाने जाते थे।

उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में विलेन की भूमिका भी निभाई। साढ़े 6 फीट लंबे अभिनेता और खिलाड़ी पंजाब के रहने वाले थे। पिछले साल दिसंबर में प्रवीण कुमार ने मीडिया से इंटरव्यू में कहा था कि वह काफी समय से घर में ही हैं। तबीयत ठीक नहीं रहती है और खाने में भी कई तरह के परहेज हैं। घर में पत्नी वीना, प्रवीण कुमार की देखभाल करती है। 

एक्टिंग में आने से पहले प्रवीण एक हैमर और डिस्कस थ्रो एथलीट थे। वह एशियाई खेलों में चार मेडल (2 स्वर्ण (Gold), 1 रजत (Silver) और 1 कांस्य) जीत चुके थे। उन्होंने दो ओलंपिक खेलों में भी भारत का प्रतिनिधित्व किया है। वह अर्जुन अवार्डी भी रहे। खेल के कारण ही प्रवीण कुमार (Praveen Kumar) को सीमा सुरक्षा बल ( BSF) में डिप्टी कमांडेंट की नौकरी मिली।

एशियन गेम्स और ओलंपिक्स में अपने प्रदर्शन की वजह से प्रवीण इतने लोकप्रिय हो गए कि बीआर चोपड़ा ने भीम के किरदार के लिए उनसे मिलने की इच्छा जता दी। अभिनय में पहले कभी किस्मत नहीं आजमाने वाले प्रवीण किरदार के बारे में जानने के बाद बीआर चोपड़ा से मिलने पहुंच गए। उन्होंने प्रवीण कुमार की कद-काठी देखते ही बोला, भीम मिल गया। इसके बाद दुनिया उन्हें भीम के तौर पर ही जानने लगी।


Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश ने जीती बिग बॉस 15 की ट्रॉफी, रनर अप रहे प्रतीक सहजपाल, करण कुंद्रा सेकंड रनर अप

बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ने बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश के नाम का ऐलान किया।

by News9India desk

मुंबई: कलर्स चैनल के मशहूर रियलिटी शो 'बिग बॉस' को उसका विनर मिल गया है। बिग बॉस 15 को जीता है तेजस्वी प्रकाश ने। उन्होंने आखिर में अपने कथित बॉयफ्रेंड करन कुंद्रा को पीछे छोड़ा। पब्लिक ओपिनियन में तेजस्वी को सबसे ज्यादा वोट मिले और उन्हें विजयी घोषित किया गया। 


तेजस्वी को अपनी इस जीत में एक चमचमाती ट्रॉफी के साथ-साथ 40 लाख रुपये की प्राइज मनी भी मिली। फिनाले में प्रतीक सहजपाल फर्स्ट और करण कुंद्रा सेकेंड रनर-अप चुने गए हैं। तेजस्वी प्रकाश और प्रतीक सहजपाल के बीच फिनाले के लिए कड़ी टक्कर देखी गई। जिसमें आखिरकार अदाकारा तेजस्वी प्रकाश विजेता बनीं। 

बिग बॉस 15 के फिनाले में टीवी सीरियल स्टार करण कुंद्रा टॉप 2 में भी अपनी जगह सुरक्षित नहीं कर पाए। इस गेम शो में प्रतीक सहजपाल ने उन्हें पछाड़ते हुए टॉप 2 में एंट्री मारी। जिसके बाद तेजस्वी प्रकाश और प्रतीक सहजपाल के बीच चले कड़े मुकाबले में जीत अदाकारा तेजस्वी प्रकाश के ही हाथ लगी। जबकि प्रतीक सहजपाल गेम शो के फर्स्ट रनर अप बने। जो लोग टॉप 5 में थे उनमें करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट शामिल थे। तेजस्वी ने इस सब का हराकर जीत का खीताब अपने नाम किया। 

बता दें कि टॉप-6 में पहुंचने के बाद रश्मि देसाई कम वोटों के कारण पहले ही बाहर हो गई। वहीं, निशांत भट्ट ने 10 लाख रुपये की ब्रीफकेस लेकर खुद को बाहर कर लिया। शमिता शेट्टी 'बिग बॉस' के घर से बेदखल होने वाली अगली कंटेस्टेंट बनी। वहीं दूसरी ओर फिनाले शो में बिग बॉस-13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल भी मौजूद रहीं। शहनाज ने सलमान के साथ मंच शेयर कर सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि भी दी।

बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम करने के साथ-साथ तेजस्वी का नाम नागिन 6 से भी जुड़ चुका है। बिग बॉस 15 के फिनाले में ही इस बात से पर्दा उठाया गया है कि तेजस्वी प्रकाश नागिन 6 में लीड रोल अदा करने वाली हैं।


बिग बॉस 15 फाइनल: रश्मि देसाई का खत्म हुआ सफर, जारी है 'महाभारत'

बिग बॉस 15 के टॉप 6 कंटेस्टेंट्स में प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी, तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, निशांत भट्ट और रश्मि देसाई हैं। वहीं शो में रश्मि का सफर खत्म हो चुका है, यानी अब सिर्फ टॉप 5 कंटेस्टेंट्स ही बाकी हैं।

by न्यूज9इंडिया डेस्क

नई दिल्ली: करीब 120 दिनों के इंतजार के बाद बिग बॉस 15 का विनर जल्दी ही दर्शकों के सामने होगा। सलमान खान शो के पुराने विनर्स की मौजदूगी में बिग बॉस 15 के विनर का ऐलान करेंगे। 


बता दें कि बिग बॉस 15 के टॉप 6 कंटेस्टेंट्स में प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी, तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, निशांत भट्ट और रश्मि देसाई  हैं। वहीं शो में रश्मि का सफर खत्म हो चुका है, यानी अब सिर्फ टॉप 5 कंटेस्टेंट्स ही बाकी हैं।


बता दें कि बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले दो दिन टेलीकास्ट होगा। आज के पहले दिन के बाद रविवार को रात 8 बजे से 9 बजे तक फिनाले की मस्ती देखने को मिलेगी तो वहीं उसके बाद रात में साढ़े 10 बजे विजेता का ऐलान होगा। वहीं आज के एपिसोड की बात करें तो रश्मि देसाई का सफर शो में खत्म हुआ, क्योंकि टॉप 6 में उनको सबसे कम वोट मिले थे।ऐसे में अब रविवार को पता लगेगा कि कौन विजेता होगा।


बिग बॉस 15: ग्रैंड फिनाले की तैयारी शुरू, सेट पर पहुंच रहे सितारे, जानिए कब और कहां देख पाएंगे फिनाले

by न्यूज9इंडिया डेस्क

नई दिल्ली: अक्टूबर से लगातार लोगों को एंटरटेन करने के बाद 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) अपने फिनाले तक पहुंच गया है। फाइनल शो डाउन में होस्ट सलमान खान (Salman Khan), कॉमेडियन भारती (Bharti Singh) और हर्ष लिम्बाचिया (Haarsh Limbachiyaa) की परफॉर्मेंस, जिग्स और स्किट की भरमार होगी।

शो का ग्रैंड फिनाले इस वीकेंड (29-30 जनवरी) को होगा और शो के विजेता की घोषणा इस रविवार, 30 जनवरी को की जाएगी। फिनाले का प्रसारण कलर्स चैनल पर शनिवार रात 8 बजे से रात 9 बजे तक किया जाएगा. वहीं रविवार को यह शो रात 8-9 बजे से प्रसारित होगा और फिर 10:30-12 बजे तक चलेगा। आप वूट ऐप पर अपने स्मार्टफोन से बीबी फिनाले भी देख सकते हैं।

सितारों का जमावाड़ा

समाचार प्रेषण के समय तक बिग बॉस के मेकर्स इस सीजन के ग्रैंड फिनाले को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही कलर्स ने अपने सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि इस सीजन के ग्रैंड फिनाले में पुराने सीजंस के विनर आने वाले हैं। अब उर्वशी ढ़ोलकिया से लेकर श्वेता तिवारी और रुबीना दिलैक जैसे कई कलाकार अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को सपोर्ट करते हुए नजर आएंगे। इन सभी सितारों को बिग बॉस के सेट पर मीडिया ने अपने कैमरे में कैप्चर किया। 

अपने कॉन्ट्रोवर्शियल स्टेटमेंट के बीच श्वेता तिवारी बिग बॉस के मंच पर पहुंचीं, जहां उन्हें मीडिया ने घेर लिया। इन सभी वीडियो को फोटोग्राफर विरल भयानी, ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। जहां बिग बॉस सीजन 6 की विजेता और छोटे परदे की कोमोलिका, श्वेता तिवारी और रुबीना दिलैक फिनाले की शूटिंग के लिए सेट पर पहुंचें। जहां उर्वशी और रुबीना दिलैक ने कैमरे के लिए जमकर पोज किए, तो वहीं श्वेता तिवारी अपने बयान के बाद मीडिया कैमरा से बचती हुई नजर आईं।

6 कंटेस्टेंट है लड़ाई में

अभी शो में 6 कंटेस्टेंट मौजूद हैं। टिकट टू फिनाले में जीत हासिल करके करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट और रश्मि देसाई को फिलाने जीतने का मौका है। इनमें से ही कोई एक सीजन के विजेता होने का गौरव पाएगा।


दुःखद खबर! रामायण के 'रावण' अरविंद त्रिवेदी का निधन

रामानंद सागर कृत रामायण में रावण का रोल निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। वह 82 वर्ष के थे। उनका निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है।

by न्यूज9इंडिया डेस्क

नई दिल्ली: रामानंद सागर कृत रामायण में रावण का रोल निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। वह 82 वर्ष के थे। उनका निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है।


अरविंद त्रिवेदी का मंगलवार (05 अक्टूबर) की रात को हार्टअटैक से निधन हो गया। बता दें कि बीते लंबे वक्त से अरविंद उम्र संबंधी बीमारियों से जूझ रहे थे। वहीं वो पिछले कुछ वक्त से चलने में भी असमर्थ हो गए थे।

रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले अभिनेता सुनील लहरी ने अरविंद के निधन पर शोक जाहिर किया है। सुनील ने ट्विटर पर लिखा, 'बहुत दुखद समाचार है कि हमारे सबके प्यारे अरविंद भाई अब हमारे बीच नहीं हैं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। मैंने अपने पिता समान, मेरे गाइड और बेहतरीन इंसान को खो दिया।'  सुनील लहरी के अलावा भी कई सेलेब्स और फैन्स ने अरविंद को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी है।

बता दें कि अरविंद त्रिवेदी एक ओर जहां रामानंद सागर की रामायण में रावण बनकर दर्शकों का दिल जीता था तो वहीं कई गुजराती फिल्मों में भी उन्होंने बेहतरीन अदाकारी से अपने लिए बड़ा मुकाम बनाया था। गुजराती सिनेमा में उन्होंने करीब 40 साल तक योगदान दिया। इसके साथ ही टीवी शो विक्रम और बेताल के लिए भी उन्हें जाना जाता है। जानकारी के मुताबिक अरविंद ने हिंदी और गुजराती फिल्मों को मिलाकर करीब 300 फिल्मों में काम किया था।


'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के नट्टू काका नहीं रहे, 77 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले अभिनेता घनश्याम नायक का निधन हो गया है। 77 की उम्र में उन्होंने रविवार (3 अक्टूबर) को आखिरी सांस ली। इस दुखद खबर की पुष्टि असित मोदी ने की है।

by न्यूज9इंडिया डेस्क

मुम्बई: टीवी की दुनिया से एक दुखभरी खबर सामने आई है। टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'  में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले अभिनेता घनश्याम नायक का निधन हो गया है। 77 की उम्र में उन्होंने रविवार (3 अक्टूबर) को आखिरी सांस ली। इस दुखद खबर की पुष्टि असित मोदी ने की है।

टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोड्यूसर असित मोदी ने सोशल मीडिया पर घनश्याम नायक के निधन की पुष्टि की। 

असित मोदी ने ट्विटर पर लिखा, 'हमारे प्यारे नट्‌टू काका हमारे साथ नहीं रहे। परम कृपालु परमेश्वर उन्हें अपने चरणो में स्थान दे और परम शांति दे, उनके परिवार को ये दुःख सहन करने की शक्ति दे। नट्टू काका हम आपको नहीं भूल सकते।'


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घनश्याम का निधन कैंसर के चलते हुआ है। याद दिला दें कि बीते साल घनश्याम के गले का ऑपरेशन हुआ था, और उनकी 8 गाठें निकाली गई थीं। घनश्याम के बेटे विकास ने बताया था कि उनके गले में कुछ स्पॉट्स पाए गए थे, जिसकी वजह से उनका आगे का ट्रीटमेंट शुरू करने का फैसला लिया गया था।

 
अभिनेता घनश्याम नायक के निधन की खबर से हर कोई हैरान रह गया है। फैन्स के साथ ही सितारे भी दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स घनश्याम के फोटोज और वीडियोज शेयर करते हुए उन्हें याद कर रहे हैं। 

गौरतलब है कि घनश्याम ने टीवी के साथ ही कई फिल्मों में भी काम किया था। क्रांतिवीर, आंदोलन, बरसात, माफिया, बेटा, तिरंगा, आंखें, लाडला, चाहत, इश्क, चाइना गेट, तेरे नाम और खाकी सहित कई अन्य फिल्में उनकी लिस्ट में शुमार थीं।


पंचतत्व में विलीन हुए अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला, नम आंखों से मां-शहनाज़, दोस्तों और फैंस ने दी अंतिम विदाई, देखें तस्वीरें

सिद्धार्थ शुक्ला का ओशिवारा शमशान घाट में अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस दौरान सिद्धार्थ की बहन, मां और परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल था। सिद्धार्थ के अंतिम दर्शनों के लिए उनकी दोस्त शहनाज गिल भी पहुंचीं थीं। शहनाज के साथ उनके भाई भी थे जो उन्हें संभाल रहे थे।

by न्यूज9इंडिया डेस्क

मुंबई: आज अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को अंतिम विदाई दी गई। उनका गुरुवार को हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया। उनके निधन की खबर से टीवी और फिल्म इंडस्ट्री दोनों ही सदमे में हैं। सिद्धार्थ शुक्ला का ओशिवारा शमशान घाट में अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस दौरान सिद्धार्थ की बहन, मां और परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल था। सिद्धार्थ के अंतिम दर्शनों के लिए उनकी दोस्त शहनाज गिल भी पहुंचीं थीं। शहनाज के साथ उनके भाई भी थे जो उन्हें संभाल रहे थे। 


बिग बॉस 13 के विजेता और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का ब्रह्मकुमारी रीति-रिवाज से अंतिम संस्कार हो गया है। उनका अंतिम संस्कार ओशिवारा के श्मशान घाट किया गया। सिद्धार्थ शुक्ला अपनी मां रीता शुक्ला के बेहद करीब थी। वो हर पल अपनी मां के करीब रहना चाहते थे। लेकिन अब वो अपनी मां को अकेला छोड़कर चले गए। बता दें सिद्धार्थ के दो बड़ी बहनें हैं। 

सिद्धार्थ की बहन-मां

शहनाज गिल

शहनाज गिल सिद्धार्थ के जाने से बहुत दुखी हैं। उनकी स्थिति ठीक नहीं हैं, वो पूरी तरह टूट गई हैं।

शहनाज

शहनाज गिल इस सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं। शहनाज गिल को रोते-बिलखते हुए देखा गया, वो सुध में नहीं हैं. शहनाज गिल और सिद्धार्थ बॉन्ड काफी खास था।

Image


सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के लिए स्टार्स आसिम रियाज, अली गोनी, अर्जुन बिजलानी ओशिवारा श्मशान घाट पहुंचे. ओशिवारा श्मशान घाट पर सिद्धार्थ के चाहने वालों की भीड़ उमड़ी थी।

Image


इस तरह से श्मशान तक ले जाया गया सिद्धार्थ शुक्ला को।


सिद्धार्थ अंतिम यात्रा
सिद्धार्थ अंतिम यात्रा



एक मिनट का प्रोमो बनाने के लिए सदाबहार अदाकारा रेखा ने लिए 7 करोड़, कशिशभरी आवाज का हर कोई हो रहा दीवाना

रेखा ने प्रोमों में अपनी दिल जीतने वाली अदा और कशिशभरी अवाज के साथ कहानी में ट्विस्ट की तरफ इशारा किया था।

मुंबई: रेखा... अदाकारी ऐसी कि हर कोई फिदा हो जाये। आज भी रेखा अपनी अदाकारी के बीच में उम्र नहीं आने देतीं। इसका ताजा उदाहरण है चर्चित टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' का प्रोमों। प्रोमों में रेखा अपनी दिलकश आवाज से लोगों का ध्यान खींच रही हैं। इतना ही नहीं, खूबसूरती ऐसी की जिसका जवाब नहीं।

लगभग एक मिनट का प्रोमों शूट करने के लिए रेखा ने 5 से 7 करोड़ रुपए चार्ज किया है। 'गुम है किसी के प्यार में' पॉप्युलर टीवी सीरियल है। टीआरपी चार्ट में इसका नाम टॉप 5 में रहता है। बीते दिनों इस सीरियल का एक प्रोमो रिलीज हुआ, जिसमें लेंजडरी ऐक्ट्रेस रेखा दिखाई दी थीं। रेखा ने प्रोमों में अपनी दिल जीतने वाली अदा और कशिशभरी अवाज के साथ कहानी में ट्विस्ट की तरफ इशारा किया था। 

 प्रोमो में रेखा बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। स्टारप्लस ने प्रोमो के साथ खूबसूरत कैप्शन दिया था, फर्ज के आगे एक बार फिर मजबूर खड़ा है प्यार। अब क्या फैसला सुनाएगी फर्ज और मोहब्बत की ये दास्तान। वहीं रेखा प्रोमो में अपने आइकॉनिक लुक में करिश्माई दिख रही थीं। उन्होंने कांजवरम साड़ी, बड़े झुमके वेलवेटी लिपस्टिक और मांग में सिंदूर लगा रखा था। 


शो में है ये कास्ट

रेखा ने प्रोमो में ट्विस्ट की हिंट दी थी। उन्होंने बड़ी खूबसूरती से प्रोमो में प्यार, ऐतबार और फर्ज का जिक्र किया था। शो में आयशा सिंह, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा लीड रोल्स में हैं। उनके साथ किशोरी शहाणे, योगेंद्र विक्रम, भारती पाटिल, शैलेश, मिताली नाग जैसी सपोर्टिंग कास्ट है। 


आज से शुरू होने जा रहा 'बिग बॉस ओटीटी', करण जौहर करेंगे होस्ट, जानिए-कहां और कैसे देख पाएंगे शो

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) को आज से यानी 8 अगस्त से वूट पर दिखाया जाएगा। इसी के साथ ही दर्शकों का लंबा इंतजार भी खत्म हो जाएगा। बिग बॉस ओटीटी को सलमान खान की बजाय करण जौहर होस्ट करने वाले हैं।

नई दिल्ली: मशहूर टीवी शो में एक बिग बॉस एक बार फिर से दर्शकों के बीच में है। हालांकि, इस बार शो को टीवी से 6 हफ्ते पहले ओटीटी पर दिखाया जाएगा। बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) को आज से यानी 8 अगस्त से वूट पर दिखाया जाएगा। इसी के साथ ही दर्शकों का लंबा इंतजार भी खत्म हो जाएगा। बिग बॉस ओटीटी को सलमान खान की बजाय करण जौहर होस्ट करने वाले हैं। उनके लिए भी यह बिल्कुल नए तरीके का अनुभव होगा। करण इस शो को होस्ट करने के लिए काफी उत्साहित भी नजर आ रहे हैं। 

बिग बॉस ओटीटी को लेकर पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर बज बना हुआ है। यह पहली बार हो रहा है कि इस शो का प्रसारण पहले ओटीटी पर होने जा रहा है। बिग बॉस ओटीटी आज यानी 8 अगस्त से वूट सेलेक्ट पर दिखाया जाएगा। इसका प्रीमियर आज 8 बजे शुरू होगा। आप सोमवार से लेकर शुक्रवार तक इस शो को शाम 7 बजे से देख सकते हैं। जबकि, शनिवार और रविवार को 8 बजे से ही शो को देखा जा सकेगा।


बिग बॉस ओटीटी को यहां देख सकेंगे

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) को वूट सेलेक्ट पर देखने के लिए आपको इसका सब्सक्रिप्शन भी लेना पड़ेगा। इसके बाद आप इस शो का मजा ले पाएंगे। यह शो 24 घंटे वूट पर आएगा। अगर आप वूट का सब्सक्रिप्शन नहीं लेना चाहते तो भी आप इस शो का रिकॉर्डेड एपिसोड फ्री में देख सकेंगे।



बिग बॉस (Bigg Boss) में इस बार सिंगर नेहा भसीन, शमिता शेट्टी, फेमस सिंगर और वीजे अनुषा दांडेकर, रिद्धिमा पंडित, करण नाथ, दिव्या अग्रवाल, उर्फी जावेद, अक्षरा सिंह, जीशान खान, नेहा मलिक और पवित्रा लक्ष्मी जैसे कंटेस्टेंट नजर आएंगे

दर्शकों को पहली बार बिग बॉस (Bigg Boss OTT) के घर से सभी प्रमुख ड्रामा और एक्शन 24 घंटे लाइव देखने का मौका मिलेगा। इसके अलावा बिग बॉस फैन्स को वूट पर 1 घंटे का एपिसोड दिया जाएगा। दर्शकों को एक्सक्लूसिव कट्स, चौबीसों घंटे कंटेंट ड्रॉप्स और पूरी तरह से इंटरेक्टिव संस्करण देखने का भी मौका मिलने वाला है। डिजिटल एक्सक्लूसिव के पूरा होने के बाद, शो बिग बॉस के सीजन 15 के लॉन्च के साथ कलर्स में निर्बाध रूप से आगे बढ़ जाएगा। 


KBC 13 : आप और 'हॉट सीट' के बीच सिर्फ 'कोशिश' का फासला, ऐसे कीजिये रजिस्ट्रेशन

KBC 13 : आप और 'हॉट सीट' के बीच सिर्फ 'कोशिश' का फासला, ऐसे कीजिये रजिस्ट्रेशन

मुंबई: कौन बनेगा करोड़पति 13 का फर्स्ट लुक जारी हो गया है।  कोरोना  के इस मुश्किल दौर के बीच अमिताभ बच्चन फिर लेकर आ रहे हैं भारत का सबसे मनोरंजक क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति (KBC)। हाल ही में सोनी टीवी के ऑफिशियल पेज पर KBC के सीजन 13 का  ऐलान किया गया है।


हाल ही में  KBC के 2021 के एडिशन का प्रोमो शेयर किया गया है। जिसमें आपको रजिस्ट्रेशन करने की तरीख बताई गई है। आप 10 मई से इस शो में भाग लेने के लिए रजिस्टर कर पाएंगे।


प्रोमो में अमिताभ बच्चन कहते नजर आते हैं कि "आपने कभी सोचा है कि आपके और आपके सपनों के बीच का फासला कितना है? सिर्फ तीन अक्षरों की 'कोशिश' तो अपना सपना साकार करने के लिए फोन उठाइए और हो जाइए तैयार। क्योंकि 10 मई से शुरू हो रहा है KBC 13 का रजिस्ट्रेशन। हॉट सीट और मैं आपका इंतजार कर रहे हैं।" 


ऐसे करें रजिस्ट्रेशन 

पहला तरीका


Sony Entertainment Television 10 मई से हर बार की तरह इस बार भी अमिताभ बच्चन रात 9:00 बजे सवाल पूछेंगे। इन सवालों के जवाब आपको SMS या सोनी लिव के जरिए देने होंगे।

दूसरा तरीका 

जिन प्रतिभागियों ने रजिस्ट्रेशन के लिए सही जवाब दिया होगा उन्हें कुछ पूर्व-निर्धारित आरक्षण मानदंडों के आधार पर रैंडमाइज़र द्वारा शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। अगर आपको चुन लिया गया है तो आपको फोन करके शो से जुड़ी सभी डिटेल्स दी जाएंगी।

तीसरा तरीका 

ऑनलाइन ऑडिशन सामान्य ज्ञान परीक्षण और वीडियो प्रस्तुत करने वाले ऑडिशन विशेष रूप से SonyLIV के माध्यम से आयोजित किए जाएंगे। जो आसानी से SonyLiv पर उपलब्ध होगें।

चौथा तरीका 

शॉर्टलिस्ट किए जाने के बाद आपका इंटरव्यू होगा। यह शो तक पहुंचने का अंतिम चरण होगा। यह पूरी चुनाव प्रक्रिया वैरिफाइड और इंडिपेंडेंट ऑडिट फर्म द्वारा की जाएगी।


तो अब आप किस बात का इंतजार कर रहे हैं। बस हॉट सीट पर बैठने की तैयारी शुरू कर दीजिये। ध्यान रहे हॉट सीट और आपके बीच सिर्फ 'कोशिश' का फासला है।


आमिर खान के नक्शेकदम पर चलीं एक्ट्रेस वरीना हुसैन, सोशल मीडिया को अलविदा कहा

by अभिषेक सिंह

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस वरीना हुसैन (Varina Hussain) ने फिल्म 'लवयत्री (Loveyatri)' से बॉलीवुड में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक चौंकाने वाली घोषणा की. अपने नवीनतम पोस्ट में, वरीना ने खुलासा किया कि वे अब सोशल मीडिया का उपयोग नहीं करेंगी. एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर अच्छी संख्या में फॉलोअर्स हैं. उन्होंने पिछले साल भी सोशल मीडिया से एक महीने की छुट्टी ली थी और इसे ‘सोशल मीडिया डिटॉक्स’ कहा था.

एक्ट्रेस ने सुपरस्टार आमिर के नक्शेकदम पर चलने का फैसला किया है, जिन्होंने अपने बर्थडे के एक दिन बाद सोशल मीडिया को छोड़ दिया था. इस पोस्ट में शेयर की गई इमेज के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है, ‘आमिर सर की भाषा में कहें तो ढोंग को छोड़ते हुए.’

महिला दिवस पर वरीना ने बताया था कि, ‘यह आंदोलन मेरे दिल के बहुत करीब है. मुझे खुशी होती है, जब मैं देखता हूं कि हम समानता की तलाश में कितनी दूर आ गए हैं. यह एक ऐसा दिन है, जहां हम समानता और महिलाओं को उनके अधिकारों के लिए जागरुक करते हैं.’ वरीना फिल्म 'दबंग 3' में सलमान खान के साथ पॉपुलर सॉन्ग 'मुन्नी बदनाम हुई' में दिखाई दीं थीं.