Skip to main content
Follow Us On
Hindi News, India News in Hindi, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें, News9india

यूपी विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित के बयान पर भड़कीं राखी सावंत, कहा-'इनका बस चले तो देश की हर महिला का वस्त्रहरण कर लें'

राखी ने कहा इन नेताओं का बस चले तो द्रोपदी की तरह देश की हर महिला का वस्त्रहरण कर लें।

मुम्बई: अभिनेत्री राखी सावंत के खिलाफ विवादित बयान देकर यूपी विधानसभा के अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने बिन बुलाए मुसीबत को दावत दे दी है। उन्हें राखी सावंत ने ही जवाब दिया है। 


राखी सावंत ने उत्तर प्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित के 'कम कपड़े' वाले बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए एक समाचार चैनल से बातचीत में कहा कि मेरे नाम का इस्तेमाल किये बगैर इन नेताओं की दाल गलती नहीं है। राखी ने कहा इन नेताओं का बस चले तो द्रोपदी की तरह देश की हर महिला का वस्त्रहरण कर लें।


वहीं, हृदय नारायण दीक्षित ने अपने बयान पर सफाई फेटे हुए ट्विटर पर लिखा है कि इंटरनेट मीडिया पर कुछ मित्र मेरे भाषण के एक वीडियो अंश को अन्यथा अर्थों के संकेत के साथ प्रसारित कर रहे हैं। वास्तव में यह उन्नाव के प्रबुद्ध सम्मेलन में मेरे भाषण का अंश है, जिसमें सम्मेलन संचालक ने मेरा परिचय देते हुए मुझे प्रबुद्ध लेखक बताया था। मैंने इसी बिंदु पर बात आगे बढ़ाते हुए कहा था कि कुछ पुस्तकों और लेखों के लिखने से ही कोई प्रबुद्ध नहीं हो जाता, महात्मा गांधी कम कपड़े पहनते थे, देश ने उन्हें बापू कहा। लेकिन इसका अर्थ यह नहीं राखी सावंत भी गांधीजी हो जाएंगी।


पोर्न फिल्म मेकिंग केस: अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मिली जमानत

राज कुंद्रा को मुम्बई की एक अदालत ने आज 50 हजार के निजी मुचलके पर जमानत दे दी है। बता दें कि राज कुंद्रा 2 महीने से जेल में बंद थे।

मुम्बई: पोर्न फिल्में बनाने और उसे प्रसारित करने के आरोप में गिरफ्तार किए गए अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति व व्यवसायी राज कुंद्रा को मुम्बई की एक अदालत ने आज 50 हजार के निजी मुचलके पर जमानत दे दी है। बता दें कि राज कुंद्रा 2 महीने से जेल में बंद थे।

राज पर अश्लील फिल्में बनाने और ऐप पर पेश किए जाने का गंभीर आरोप है। हाल ही में मुंबई पुलिस ने करीब 1500 पन्नों की चार्जशीट भी दाखिल थी। लेकिन अब आखिरकार राज कुंद्रा ने राहत की सांस ली है।


राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था। इसके बाद से वह जेल में बंद थे और लगातार कोर्ट से जमानत की गुहार लगा रहे थे। ऐसे में आज एक लंबे वक्त के बाद उनको जमानत दी गई है।

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने 2015 में वियान इंडस्ट्रीज की शुरुआत की थी। वियान इंडस्ट्रीज जो एनिमेशन, कार्टून और ऐप बनाने का काम करती थी। खबर के अनुसार जब इसी साल फरवरी महीने में क्राइम ब्रांच ने इस मामले का भंडाफोड़ किया था और राज के पीए उमेश कामत को गिरफ्तार किया तो शिल्पा ने इसको लेकर अपने पति से पूछताछ की थी।


जावेद अख्तर मानहानि मामले में कड़ी फटकार के बाद कोर्ट में पेश हुईं कंगना रनौत, अगली सुनवाई 1 अक्टूबर को

कोर्ट की तीखी टिप्पणी के बाद कंगना रनौत की पेशी हुई। इस मामले की सुनवाई 15 नवंबर तक टाल दी गई है। कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने केस को ट्रांसफर करने की याचिका दायर की है, जिस पर एक अक्टूबर को सुनवाई होगी।

मुंबई: मशहूर गीतकार गीतकार जावेद अख्तर मानहानि केस में अभिनेत्री कंगना रनौत आज मुंबई के अंधेरी कोर्ट में पेश हुईं। कंगना रणौत को पिछले हफ्ते कोर्ट में मौजूद ना रहने पर कोर्ट ने कड़ी फटकार लगाई थी। कोर्ट ने कहा था कि अगर वह 20 सितंबर को कोर्ट में पेश नहीं होती हैं तो उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया जाएगा। 

कोर्ट की तीखी टिप्पणी के बाद कंगना रनौत की पेशी हुई। इस मामले की सुनवाई 15 नवंबर तक टाल दी गई है। कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने केस को ट्रांसफर करने की याचिका दायर की है, जिस पर एक अक्टूबर को सुनवाई होगी।

14 सितंबर को हुई सुनवाई में जावेद अख्तर कोर्ट में मौजूद रहे, वहीं कंगना नदारद थीं। इस मामले में कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कोर्ट को बताया कि अभिनेत्री की तबियत ठीक नही हैं। इसके साथ ही वकील ने कोर्ट से कंगना को पेशी से छूट देने की मांग की, जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया और अगली तारीख को कंगना को कोर्ट में पेश होने को कहा। कोर्ट ने कंगना को चेतावनी देते हुए कहा कि आने वाली तारीख को कंगना अगर नहीं रहती हैं तो उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया जाएगा। 

मामले पर एक नजर

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना रनौत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद (नेपोटिज्म) का आरोप लगाया था। तब कंगना ने सार्वजनिक तौर पर कई दिग्गज कलाकारों और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हस्तियों का नाम लिया था। कंगना ने जावेद अख्तर का भी नाम लिया। 2 नवंबर 2020 को गीतकार ने कंगना के खिलाफ मुंबई की अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट में मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया था।



दिव्या अग्रवाल बनीं 'बिग बॉस ओटीटी' की विजेता

बिग बॉस ओटीटी का ग्रैंड फिनाले 18 सितंबर को हुआ, जहां सभी कंटेस्टेंट्स को पछाड़ते हुए ट्रॉफी पर दिव्या अग्रवाल ने अपना कब्जा जमाया।

मुंबई: 6 हफ्ते पहले शुरू हुआ बिग बॉस ओटीटी का ग्रैंड फिनाले 18 सितंबर को हुआ, जहां सभी कंटेस्टेंट्स को पछाड़ते हुए ट्रॉफी पर दिव्या अग्रवाल ने अपना कब्जा जमाया। 

बिग बॉस ओटीटी को करण जौहर होस्ट कर रहे थे, और फिनाले में दिव्या अग्रवाल, निशांत भट्ट, राकेश बापट, शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल के बीच टक्कर थी। बता दें कि विनर को ट्रॉफी के साथ ही 25 लाख रुपये विनिंग अमाउंट मिला है। एक ओर जहां दिव्या ने शो जीता तो वहीं निशांत फर्स्ट और शमिता सेकेंड रनर अप रहे।


 गौहर ने दिव्या को बधाई देते हुए ट्वीट भी किया है। बता दें कि बिग बॉस ओटीटी में कुल 13 कंटेस्टेंट्स नजर आए थे। इन कंटेस्टेंट्स के नाम राकेश बापट, जीशान खान, मिलिंद गाबा, निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल, करण नाथ, शमिता शेट्टी, उर्फी जावेद, नेहा भसीन, मूस जटाना, अक्षरा सिंह, दिव्या अग्रवाल और रिद्धिमा पंडित हैं।


गौरतलब है कि बिग बॉस ओटीटी के खत्म होने के बाद अब जल्दी ही बिग बॉस 15 की शुरुआत होगी। बिग बॉस 15 को सलमान खान होस्ट करेंगे। बिग बॉस 15 का प्रीमियर 3 अक्टूबर को रात  9 बजे होगा। बिग बॉस 15, सोमवार से शुक्रवार रात 10.30 बजे प्रसारित होगा, जबकि शनिवार- रविवार को वीकेंड का वार रात 9 बजे टेलिकास्ट होगा।


मुश्किल में पड़ सकते हैं अभिनेता सोनू सूद, 20 करोड़ से ज्यादा की TAX चोरी का आरोप

अभिनेता सोनू सूद की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद और उनसे जुड़े परिसरों पर दो दिनों की छापेमारी के बाद इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने शनिवार को कहा कि सोनू सूद के खिलाफ 20 करोड़ रुपये से ज्यादा की टैक्स चोरी का मामला सामने आया है।

मुंबई: अभिनेता सोनू सूद की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद और उनसे जुड़े परिसरों पर दो दिनों की छापेमारी के बाद इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने शनिवार को कहा कि सोनू सूद के खिलाफ 20 करोड़ रुपये से ज्यादा की टैक्स चोरी का मामला सामने आया है।

आयकर विभाग ने कहा कि विदेशी अंशदान विनियमन अधिनियम (एफसीआरए) के उल्लंघन के अलावा, अब तक सोनू सूद और उनके सहयोगियों द्वारा 20 करोड़ रुपये की टैक्स चोरी का खुलासा हुआ है। बता दें कि आयकर विभाग ने अभिनेता सोनू सूद के खिलाफ कथित कर चोरी मामले में शुक्रवार को मुंबई, नागपुर और जयपुर में उनके कई परिसरों पर छापेमारी की थी।  

केंद्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड (सीबीडीटी) ने एक बयान में कहा कि अभिनेता और उनके सहयोगियों के परिसरों की तलाशी के दौरान कर चोरी से संबंधित आपत्तिजनक सबूत मिले हैं। सीबीडीटी ने कहा कि अभिनेता ने फर्जी संस्थाओं से फर्जी और असुरक्षित ऋण के रूप में बेहिसाब पैसे जमा किए। आयकर विभाग ने मुंबई में सोनू सूद के विभिन्न परिसरों के साथ-साथ लखनऊ स्थित ग्रुप रियल एस्टेट समूह में तलाशी और जब्ती अभियान चलाया था। दो दिनों में मुंबई, लखनऊ, कानपुर, जयपुर, दिल्ली और गुरुग्राम में कुल 28 परिसरों की तलाशी ली गई।

सीबीडीटी ने कहा कि अब तक की जांच में 20 ऐसी प्रविष्टियों के उपयोग का पता चला है, जिनके प्रदाताओं ने फर्जी आवास प्रविष्टियां देने की शपथ ली है। उन्होंने नकद के बदले चेक जारी करना स्वीकार किया है। ऐसे कई उदाहरण हैं जहां, पेशेवर प्राप्तियों को कर चोरी के उद्देश्य से अकाउंट में ऋण के रूप में छिपाया गया है। यह भी पता चला है कि इन फर्जी ऋणों का इस्तेमाल निवेश करने और संपत्ति हासिल करने के लिए किया गया है।


आईटी विभाग ने अभिनेता सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन में विदेशी धन के लेन देन में कानून का उल्लंघन पाया है। सीबीडीटी ने कहा कि फाउंडेशन ने 1 अप्रैल, 2021 से अब तक 18.94 करोड़ रुपये का चंदा इकट्ठा किया है, जिसमें से उन्होंने विभिन्न राहत कार्यों के लिए करीब 1.9 करोड़ रुपये खर्च किए हैं, जबकि शेष 17 करोड़ रुपये बैंक में फाउंडेशन के बैंक अकाउंट में बगैर इस्तेमाल के पाए गए हैं। सीबीडीटी ने अपने बयान में कहा कि ऐसा देखा गया है कि चैरिटी फाउंडेशन ने क्राउड फंडिंग प्लेटफॉर्म पर (विदेशी योगदान विनियमन अधिनियम) एफसीआरए नियमों का उल्लंघन करते हुए विदेशी दानदाताओं से 2.1 करोड़ रुपये की राशि भी जुटाई है। 

सूत्रों ने दावा किया कि छापेमारी में बोगस लोन और बोगस बिलिंग से जुड़े कई दस्तावेज भी छापेमारी के दौरान पाए गए हैं। अब इनकम टैक्स डिपार्टमेंट इन कागजातों की जांच कर रहा है। एक सूत्र ने बताया कि इस बात के भी सुबूत मिले हैं कि विभिन्न जरिए से अलग-अलग अकाउंट्स में पैसे मंगाए गए हैं। जबकि वास्तव में इसका फायदा सोनू सूद को मिला है। सूत्रों ने यह भी बताया कि झूठे खर्च दिखाकर भी अभिनेता ने टैक्स में छूट पाई है। गौरतलब है कि बुधवार से शुरू हुए इनकम टैक्स छापों का शुक्रवार को तीसरा दिन था।


एक्टर सोनू सूद की संपत्तियों का IT डिपार्टमेंट ने किया सर्वे

अभिनेता सोनू सूद अब इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की राडार पर हैं। उनकी संपत्तियों पर आयकर विभाग के सर्वे की खबरें आ रही हैं। एक चर्चित समाचार चैनल की रिपोर्ट की मानें तो सोनू सूद की 6 प्रॉपर्टीज पर सर्वे किया जा रहा है।

मुंबई: अभिनेता सोनू सूद अब इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की राडार पर हैं। उनकी संपत्तियों पर आयकर विभाग के सर्वे की खबरें आ रही हैं। एक चर्चित समाचार चैनल की रिपोर्ट की मानें तो सोनू सूद की 6 प्रॉपर्टीज पर सर्वे किया जा रहा है।

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद कोरोना के दौर में जरूरतमंदों के मसीहा बनकर सामने आए हैं। उन्होंने कई लोगों को ना सिर्फ अपने घर पहुंचाने का इंतजाम किया, बल्कि उन तक दवाइयां, ऑक्सजीन सिलेंडर जैसी चीजें भी पहुंचाई थीं। बीते दिनों ही वो दिल्ली सरकार के मेंटरशिप प्रोग्राम से जुड़े थे। जो स्कूल के बच्चों के लिए खास तौर पर चलाया जाने वाला कार्यक्रम है। वहीं, अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस प्रोग्राम से जुड़ने के कुछ दिनों बाद हाल ही में सोनू सूद की संपत्ति पर आयकर विभाग सर्वे करने पहुंच गया है।


सोनू सूद बीते काफी दिनों से राजनीति में आने की रिपोर्ट्स को लेकर सुर्खियों में हैं। हालांकि, एक्टर ने काफी पहले ही ये साफ कर दिया है कि उन्हें पॉलिटिक्स में उतरने को लेकर कोई दिलचस्पी नहीं है। बता दें कि सोनू सूद महामारी के लोगों की मदद करने को लेकर चर्चाओं में रहे थे। अपने नेक कामों के लिए उन्हें आम लोगों के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज की तारीफें भी मिल चुकी हैं। वो सोनू सूद आज भी सोशल मीडिया के जरिए मदद मांग रहे लोगों को जवाब देते और उन तक मदद पहुंचाते नजर आ जाते हैं। वहीं, इनकम टैक्स डिपार्टमेंट सर्वे को लेकर अभी तक एक्टर की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है।


लोगों का सपोर्ट मिला तो राजनीति में जा सकती हूं लेकिन ये मेरा सपना नहीं: कंगना रणौत

कंगना मशहूर आरजे रौनक के शो में भी पहुंची। जहां उन्होंने तमाम मुद्दों पर खुलकर बातचीत की। इन्हीं बातों में एक बात थी उनके राजनीति में आने की बात।

मुंबई: अभनेत्री कंगना रणौत की हालिया रिलीज हुइ फिल्म 'थलाइवी' रिलीज के पहले ही दिन से सुर्खियों में हैं। वहीं, फिल्म के प्रमोशन के लिए कंगना जी-जान से जुटी हुई हैं। वह आए दिन किसी ना किसी शो में प्रोमोशन के लिए जा रही हैं। इसी क्रम में वह मशहूर आरजे रौनक के शो में भी पहुंची। जहां उन्होंने तमाम मुद्दों पर खुलकर बातचीत की। इन्हीं बातों में एक बात थी उनके राजनीति में आने की बात।

रौनक ने कंगना से पूछा कि उन्होंने 'थलाइवी' के लिए हां क्यों कहा? इस पर कंगना ने बताया कि अलग इंडस्ट्री में काम करना चाहती थीं। पॉलिटिक्स जॉइन करने पर कंगना ने जवाब दिया, जब तक बहुमत न मिले आप इलेक्शन नहीं जीत सकते। अगर लोगों का सपोर्ट मिला तो वह ट्राई कर सकती हैं लेकिन ये सपना नहीं है। रौनक ने कंगना से पूछा कि उन्होंने 'थलाइवी' के लिए हां क्यों कहा? इस पर कंगना ने बताया कि अलग इंडस्ट्री में काम करना चाहती थीं। पॉलिटिक्स जॉइन करने पर कंगना ने जवाब दिया, जब तक बहुमत न मिले आप इलेक्शन नहीं जीत सकते। अगर लोगों का सपोर्ट मिला तो वह ट्राई कर सकती हैं लेकिन ये सपना नहीं है।

इंटरव्यू के एक राउंड में रौनक ने कंगना से पूछा कि उन्हें सोशल मीडिया पर किसी को अनफॉलो करना पड़े तो वह कौन होगा। कंगना ने कॉन्ट्रोवर्सी से बचने के लिए अपनी बहन रंगोली चंदेल का नाम लिया। इसके बाद उन्होंने कंगना को डेयर दिया कि वह अपने लास्ट डायल्ड नंबर पर कॉल करके कहें, मुझे तुम्हारी कोई जरूरत नहीं। कंगना ने आखिरी कॉल रंगोली को किया था, वह उन्हें फोन करके कहती हैं कि मुझे तुम्हारी कोई जरूरत नहीं है। इस पर रंगोली जवाब देती हैं कि मैं फिर भी रहूंगी। इस पर कंगना बोलती हैं, ये है मेरी बहन की स्पिरिट। आप चाहकर भी हमारी लड़ाई नहीं करवा सकते। 




टॉलिवुड एक्टर साई धरम तेज सड़क दुर्घटना में घायल

हादसा हैदराबाद में दुर्गमचेरुवू केबल ब्रिज के पास हुई। एक्सीडेंट के बाद साई बेहोश हो गए थे। उन्हें गंभीर चोटें आई हैं। साई को तुरंत पास के अस्पताल में ले जाया गया जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है।

हैदराबाद/मुंबई: तेलुगू फिल्मों के अभिनेता साई धरम तेज बीती रात सड़क हादसे में घायल हो गए हैं। उन्हें उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह खतरे से बाहर हैं। यह हादसा उनकी स्पोर्ट्स बाइक के कीचड़ में फिसल जाने के कारण हुआ। हादसा हैदराबाद में दुर्गमचेरुवू केबल ब्रिज के पास हुई। एक्सीडेंट के बाद साई बेहोश हो गए थे। उन्हें गंभीर चोटें आई हैं। साई को तुरंत पास के अस्पताल में ले जाया गया जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है। 

सुपरस्टार चिरंजीवी के भांजे साई धरम तेज की टीम ने एक बयान जारी किया जिसमें बताया गया है कि ‘साई धरम तेज ठीक हैं और रिकवरी कर रहे हैं। चिंता की कोई बात नहीं है। वह अस्पताल की निगरानी में हैं। उनकी हालत जैसे ही स्थिर होती है आगे के इलाज के लिए उन्हें अपोलो अस्पताल ले जाया जाएगा।‘ 

पुलिस ने इस बारे में कहा कि ‘साई धरम तेज ने हेलमेट पहन रखा था और उन्होंने शराब नहीं पी थी। उनकी बाइक सड़क पर कीचड़ में फिसल गई। वह अभी खतरे से बाहर हैं और इलाज चल रहा है।‘ 

हादसे के बाद साई की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गईं जिसमें उनकी आंखों और छाती पर चोट के निशान नजर आ रहे हैं। जैसे ही यह खबर सामने आई उनके परिवार के सदस्य भाई वैष्णव तेज, अंकल पवन कल्याण, कजिन वरुण तेज, निहारिका कोनिडेला और दोस्त संदीप किशन अस्पताल उनसे मिलने पहुंचे। 

साई के चाचा अल्लू अरविंद ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ‘शुक्रवार की शाम साढ़े सात बजे उसका एक्सीडेंट हुआ। वह अभी सुरक्षित है। मैंने डॉक्टर्स से इस बारे में बात की। कल तक उसे आईसीयू से शिफ्ट कर दिया जाएगा और वह हमसे बात करने की स्थिति में होगा। मैं यहां यह साफ कर देना चाहता हूं कि उसके सिर या रीढ़ की हड्डी में कोई चोट नहीं है और वह पूरी तरह से सुरक्षित है। उससे बात करने के बाद हम और अपडेट देंगे।‘  


Film Review Thalaivii: जे जयललिता की दिखाई गई है 'अधूरी कहानी', कंगना की लाजवाब एक्टिंग, बेहतरीन डायलॉग्स के दम पर फिल्म होगी हिट!

उनके अंदर जो खामियां थी और जो गलतियां उन्होंने की थी उसे फिल्म का हिस्सा नहीं बनाया गया है। यानि यह कहा जा सकता है कि फिल्म जे जयललिता की 'अधूरी कहानी' है।

मुंबई: तमिलनाडु की पूर्व सीएम जे जयललिता की जिंदगी पर बनी फिल्म ‘थलाइवी’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म में कंगना रणौत की एक्टिंग दमदार है और डॉयलॉग्स भी अच्छे हैं लेकिन फिल्म में जे जयललिता की पूरी कहानी नहीं दिखाई गई है। यानि कि उनके अंदर जो खामियां थी और जो गलतियां उन्होंने की थी उसे फिल्म का हिस्सा नहीं बनाया गया है। यानि यह कहा जा सकता है कि फिल्म जे जयललिता की 'अधूरी कहानी' है।


Thalaivii Movie Review: Kangana Ranaut Delivers a Pitch-perfect Portrayal  of Jayalalithaa

फिल्म का निर्देशन विजय ने किया है। तीन भाषाओं में रिलीज हुई इस फिल्म की शुरुआत विधानसभा के भीतर हुए उस घटनाक्रम से होती है, जहां करुणानिधि (नासर) की पार्टी के नेता जयललिता (कंगना रनोट) की साड़ी खींचकर भरी सभा में उनका अपमान करते हैं। वे कसम खाती हैं कि अब विधानसभा में मुख्यमंत्री बनकर ही लौटेंगी। वहां से कहानी अतीत में जाती है, जब युवा जया उर्फ जयललिता को उनकी मां संध्या (भाग्यश्री) टॉप की हीरोइन बनाने की कोशिशों में लगी हैं।

Will Kangana Ranaut's Thalaivii Lose Business At Box Office By Going To  OTTs Sooner?

जया को सुपरस्टार एमजीआर (अरविंद स्वामी) के साथ फिल्म मिल जाती है। जया और एमजीआर की जोड़ी हिट हो जाती है। दोनों को एकदूसरे के प्रति लगाव भी हो जाता है। एमजीआर अभिनय छोड़कर राजनीति में सक्रिय हो जाते हैं। करुणानिधि की पार्टी छोड़ने के बाद वह खुद की पार्टी बनाकर मुख्यमंत्री बनते हैं। राजनेता का कर्तव्य निभाने के लिए वह जया से दूर हो जाते हैं। एक वक्त ऐसा आता है, जब जया एमजीआर की पार्टी में प्रोपेगेंडा (प्रचार करने वाली) सेक्रेटरी के तौर पर शामिल हो जाती हैं। वहां से जया का राजनीति का सफर शुरू होता है।

Fresh update on 'Thalaivi' OTT release - Bollywood News - IndiaGlitz.com

जयललिता से जुड़े किसी भी विवाद का जिक्र फिल्म में नहीं है। उन्हें अम्मा और थलाइवी बनाने वाले प्रसंग ज्यादा रखे गए हैं। फिल्म के पहले हाफ में कहानी जयललिता से ज्यादा एमजीआर की लगती है। उनके फिल्मी करियर और एमजीआर के साथ उनके रिश्तों पर ज्यादा फोकस है, लेकिन इंटरवल के बाद कहानी जब जयललिता के राजनेता बनने की ओर बढ़ती है, तो रफ्तार पकड़ती है। निर्देशक विजय ने हर सीन में बारीकी से काम किया है। फिल्म इंडस्ट्री और राजनीति में पुरुषों के वर्चस्व के बीच एक महिला को खुद को साबित करने के लिए कितनी मेहनत करनी पड़ती है और अपने आत्मसम्मान के लिए लड़ना पड़ता है, इसे विजय पर्दे पर दर्शाने में कामयाब रहे हैं।

Kangana Ranaut Parents Reaction On Thalaivi: kangana ranaut reveals her  parents reaction post watching thalaivi says they said congratulations for  5th national award- 'Thalaivi' देख ऐसा था पैरंट्स का रिऐक्शन, कंगना रनौत

जयललिता के बढ़े हुए वजन का हिस्सा फिल्म में छोटा है, लेकिन कंगना उसमें भी प्रभावित करती हैं। अरविंद स्वामी भी एमजीआर के प्रभावशाली व्यक्तित्व को दर्शाने में कामयाब रहे। फिल्म का सबसे दिलचस्प किरदार रहा राज अर्जुन का। एमजीआर के नजदीकी आरएमवी के किरदार में राज ने कई दृश्यों को अपना बना लिया। करुणानिधि की छोटी-सी भूमिका में नासर जंचे हैं। मां के किरदार में भाग्यश्री का काम अच्छा है। मधु के हिस्से खास सीन नहीं आए हैं। फिल्म के प्रभावशाली डायलाग, जैसे - फिल्म औरत के बिना फीकी लगती है, लेकिन जब वह औरत किसी पोजिशन पर आती है, तो सबको मिर्ची लगती है... या महाभारत का दूसरा नाम जया है... का श्रेय डायलाग राइटर रजत अरोड़ा को जाता है।


प्रमुख कलाकार : कंगना रणौत, अरविंद स्वामी, राज अर्जुन, भाग्यश्री

निर्देशक : विजय

अवधि : दो घंटे 33 मिनट


दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' का फर्स्‍ट लुक आया सामने

'शर्मा जी नमकीन' के फर्स्‍ट लुक में आप ऋषि कपूर जर्सी पहने, गले में मफलर और हाथ में एक सूटकेस लिए मस्‍ती में चलते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं सेम लुक में परेश रावल दूसरे पार्ट में दिख रहे हैं। पोस्टर देखकर लग रहा है कि इसे शर्दियों के टाइम का शूट किया गया है। क्योंकि पोस्टर में काफी धुंध है।

मुंबई: बॉलीवुड दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर के 69वें जयंती पर उनकी आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' का पोस्ट रिलीज कर मेकर्स ने  फैंस को एक खास तोहफा दिया है।

'शर्माजी नमकीन' का पहला लुक जारी होते ही ट्विटर पर #RishiKapoor और #SharmajiNamkeen ट्रेंड होने लगा। अभिनेता के इस लुक को उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी और नीतू कपूर ने भी अपने ऑफिशियल सोशल हैंडल पर शेयर मेकर्स को धन्यवाद कर दिवंगत अभिनेता को याद किया है। 

'शर्मा जी नमकीन' के फर्स्‍ट लुक में आप ऋषि कपूर जर्सी पहने, गले में मफलर और हाथ में एक सूटकेस लिए मस्‍ती में चलते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं सेम लुक में परेश रावल दूसरे पार्ट में दिख रहे हैं। पोस्टर देखकर लग रहा है कि इसे शर्दियों के टाइम का शूट किया गया है। क्योंकि पोस्टर में काफी धुंध है। 

'शर्मा जी नमकीन' के पोस्टर को रिद्धिमा कपूर साहनी और नीतू कपूर और एक्टर फरहान अख्तर, जूही चावला और परेश रावल ने इसे शेयर कर अपने तरीके से अपनी खुशी जाहिर किया है। रिद्धिमा कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- हमें एक बहुत खास फिल्म 'शर्माजी नमकीन' का पोस्टर शेयर करते हुए गर्व हो रहा है। जिसमें हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक, जिनके अद्वितीय काम और शानदार करियर को हम हमेशा संजो कर रखेंगे, मिस्टर ऋषि कपूर। उनके प्यार, सम्मान और याद के प्रतीक के रूप में और उनके लाखों फैंस को उपहार के रूप में, उनकी अंतिम फिल्म का पहला लुक रिलीज किया गया है। 

इस फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि ऋषि इस फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं कर पाए थे। ऐसे में उनके अधूरे रोल को परेश रावल ने पूरा किया है। ऋषि कपूर के निधन के बाद परेश रावल ने इसकी शूटिंग पूरा किया है। इस बारें में खुद मेकर्स ने ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि देते बताया है। आपको याद दिला दें कि ऋषि कपूर का 30 अप्रैल 2020 को ल्यूकेमिया की वजह से निधन हो गया था।


थलाइवी: फिल्म हिट कराने के लिए कंगना को याद आईं जयललिता, स्मारक पर जाकर दी श्रद्धांजलि

ये फिल्म तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की बॉयोपिक है। इस फिल्म में जयललिता के करिदार में कंगना रनौत दिखेंगी। फिल्म थलाइवी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 55 करोड़ में बेचा गया है।

चेन्नई: अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म 'थलावली' के प्रोमोशन में जुट गई हैं। यह फिर्म तमिलनाडु की पूर्व दिवंगत सीएम जे जयललिता पर आधारित है। आज अभिनेत्री कंगना रनौत ने चेन्नई में मरीना बीच पर जयललिता के स्मारक पर जाकर उन्हें श्रद्धाजंलि दी। 


Image

कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'थलाइवी' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। खास बात ये है कि ये फिल्म एक साथ दो-दो ओटीटी प्लेटफॉर्म यानी नेटफ्लिक्स और अमेजॉन प्राइम दोनों पर रिलीज होगी। ये फिल्म तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की बॉयोपिक है। इस फिल्म में जयललिता के करिदार में कंगना रनौत दिखेंगी। फिल्म थलाइवी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 55 करोड़ में बेचा गया है।

Image

यह पहली बार होगा जब कोई हिंदी फिल्म एक साथ दो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। हालांकि थलाइवी को ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ-साथ 10 सितंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में दुनिया भर के सिनेमाघरों में भी रिलीज किया जाएगा। फिल्म को विजय द्वारा डायरेक्ट किया गया है।

Image

बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने 'यू' प्रमाणपत्र देते हुए पारित कर दिया है। यानी हर उम्र के दर्शक इस फिल्म को देख सकते हैं। मुंबई और महाराष्ट्र में सिनेमा हॉल बंद रहने के बावजूद थलाइवी 10 सितंबर को दुनिया भर में हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार हैं।

कंगना रनौत की इस फिल्म में अरविंद स्वामी भी लीड रोल में हैं। फिल्म पहले इस साल अप्रैल में रिलीज होने वाली थी, लेकिन भारत में कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था।


पंचतत्व में विलीन हुए अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला, नम आंखों से मां-शहनाज़, दोस्तों और फैंस ने दी अंतिम विदाई, देखें तस्वीरें

सिद्धार्थ शुक्ला का ओशिवारा शमशान घाट में अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस दौरान सिद्धार्थ की बहन, मां और परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल था। सिद्धार्थ के अंतिम दर्शनों के लिए उनकी दोस्त शहनाज गिल भी पहुंचीं थीं। शहनाज के साथ उनके भाई भी थे जो उन्हें संभाल रहे थे।

मुंबई: आज अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को अंतिम विदाई दी गई। उनका गुरुवार को हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया। उनके निधन की खबर से टीवी और फिल्म इंडस्ट्री दोनों ही सदमे में हैं। सिद्धार्थ शुक्ला का ओशिवारा शमशान घाट में अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस दौरान सिद्धार्थ की बहन, मां और परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल था। सिद्धार्थ के अंतिम दर्शनों के लिए उनकी दोस्त शहनाज गिल भी पहुंचीं थीं। शहनाज के साथ उनके भाई भी थे जो उन्हें संभाल रहे थे। 


बिग बॉस 13 के विजेता और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का ब्रह्मकुमारी रीति-रिवाज से अंतिम संस्कार हो गया है। उनका अंतिम संस्कार ओशिवारा के श्मशान घाट किया गया। सिद्धार्थ शुक्ला अपनी मां रीता शुक्ला के बेहद करीब थी। वो हर पल अपनी मां के करीब रहना चाहते थे। लेकिन अब वो अपनी मां को अकेला छोड़कर चले गए। बता दें सिद्धार्थ के दो बड़ी बहनें हैं। 

सिद्धार्थ की बहन-मां

शहनाज गिल

शहनाज गिल सिद्धार्थ के जाने से बहुत दुखी हैं। उनकी स्थिति ठीक नहीं हैं, वो पूरी तरह टूट गई हैं।

शहनाज

शहनाज गिल इस सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं। शहनाज गिल को रोते-बिलखते हुए देखा गया, वो सुध में नहीं हैं. शहनाज गिल और सिद्धार्थ बॉन्ड काफी खास था।

Image


सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के लिए स्टार्स आसिम रियाज, अली गोनी, अर्जुन बिजलानी ओशिवारा श्मशान घाट पहुंचे. ओशिवारा श्मशान घाट पर सिद्धार्थ के चाहने वालों की भीड़ उमड़ी थी।

Image


इस तरह से श्मशान तक ले जाया गया सिद्धार्थ शुक्ला को।


सिद्धार्थ अंतिम यात्रा
सिद्धार्थ अंतिम यात्रा



घरेलू हिंसा के मामले में बुरे फंसे रैपर हनी सिंह, नहीं बेच सकेंगे पैतृक घर और प्रॉपर्टी

हनी सिंह और शालिनी तलवार का बयान इन कैमरा रिकॉर्ड किया गया। जज ने दोनों को समझाया। इसके बाद कोर्ट ने हनी सिंह की ताकीद की कि पैतृक संपत्ति न बेचें और स्त्रीधन को भी हाथ न लगाएं।

नई दिल्ली: घरेलू हिंसा के आरोपों का सामना कर रहे मशहूर रैपर यो यो हनी सिंह आज दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में पेश हुए। मशहूर रैपर हनी सिंह पर उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने घरेलू हिंसा के कई आरोप लगाए थे। कोर्ट की दो तारीख पर हनी सिंह नहीं पहुंचे थे। शुक्रवार को हनी सिंह सिंह तीस हजारी कोर्ट पेश हुए।

रैपर हनी सिंह ने बंद लिफाफे के अंदर अपनी इनकम की रिपोर्ट पेश की। साथ ही टैक्स सर्टिफिकेट भी सौंपा। हनी सिंह के अधिवक्ता रिबेका जॉन ने मामले में सुनवाई के दौरान जज से कहा कि शालिनी तलवार को भी बंद लिफाफे के अंदर अपनी इनकम एफिडेविट जमा करना चाहिए, क्योंकि सिंगर ने पत्नी पर आरोप लगाया था कि वह कंपनी पैसों की हेरा-फेरी कर रही हैं। 

हनी सिंह के सभी इनकम डॉक्यूमेंट्स सील्ड कवर में जज को सौंपे गए हैं। दोनों की पक्षों की बात पर गौर किया गया है। वहीं, शालिनी के वकील संदीप कपूर का का कहना था कि शालिनी को एक प्रोटेक्शन ऑफिसर कोर्ट की ओर से दिया जाना चाहिए, जिससे वह अपने ससुराल जा सकें।

शालिनी के अधिवक्ता का कहना था कि उनके सभी डॉक्यूमेंट्स ससुराल में हैं। जज, दोनों को ही अपने चैंबर में लेकर गए और उनकी काउंसलिंग की। मामला घरेलू हिंसा का है, जिसमें दोनों पति और पत्नी बराबरी के भागीदारी हैं।

बताते चलें कि बता दें कि हनी सिंह और शालिनी तलवार का बयान इन कैमरा रिकॉर्ड किया गया। जज ने दोनों को समझाया। इसके बाद कोर्ट ने हनी सिंह की ताकीद की कि पैतृक संपत्ति न बेचें और स्त्रीधन को भी हाथ न लगाएं।

कोर्ट ने 28 सितंबर की अगली सुनवाई की तारीख तय करते हुए कहा कि इस दौरान दोनों अपनी-अपनी आय के सबूत कोर्ट को सौंप दें। यो यो हनी सिंह की पत्नी ने 20 करोड़ रुपये मुआवजा मांगा है, जिसमें से 10 करोड़ एकमुश्त दिलाए जाने की गुहार लगाई है।

बता दें कि हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने सिंगर के खिलाफ 'द प्रोटेक्शन ऑफ वुमन फ्रॉम डोमेस्टिक वायलेंस एक्ट' के तहत याचिका दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में डाली थी। शालिनी ने रैपर और उनके परिवार के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं। शालिनी ने शारीरिक हिंसा, मानसिक उत्पीड़न, आर्थिक हिंसा और यौन हिंसा के इल्जाम लगाए हैं। शालिनी ने हनी सिंह पर एक से ज्यादा लड़कियों के साथ फिजीकल रिलेशन होने की भी बात की। वहीं हनी सिंह ने शालिनी के आरोपों को गलत और झूठा बताया है।


एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से निधन, शोक में डूबे फैन्स और सिनेमा जगत

सिनेमा जगत से एक बुरी खबर आ रही है। 'बिग बॉस 13' के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला का अचानक निधन हो गया है। 40 वर्षीय अभिनेता का हार्ट अटैक से निधन हुआ है। सिद्धार्थ शुक्ला की बहुत फैन फॉलोइंग थी। इन दिनों वो अपने करियर के पीक पर थे। उन्होंने कई टीवी शोज और फिल्मों में काम किया था।

मुंबई: सिनेमा जगत से एक बुरी खबर आ रही है। 'बिग बॉस 13' के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला का अचानक निधन हो गया है। 40 वर्षीय अभिनेता का हार्ट अटैक से निधन हुआ है। सिद्धार्थ शुक्ला की बहुत फैन फॉलोइंग थी। इन दिनों वो अपने करियर के पीक पर थे। उन्होंने कई टीवी शोज और फिल्मों में काम किया था।

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत उनके फैंस और परिवार वालों के लिए ये बहुत बड़ा झटका है। सिद्धार्थ  बिल्कुल स्वस्थ थे, ऐसे में अचानक हुए उनके निधन ने परिवार और उनके चाहने वालों को तोड़ दिया है। सिद्धर्थ शुक्ला का अस्पताल पहुंचने से पहले ही निधन हो गया था। सिद्धार्थ शुक्ला को कुपर अस्पताल ले जाया गया, जहां मौत की पुष्टि हुई। जानकारी के मुताबिक, अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने रात को सोने से पहले कुछ दवाई खाई थीं लेकिन उसके बाद वह उठ ही नहीं पाए, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। सिद्धार्थ शुक्ला को बेहोशी की हालत में लेकर उनके परिवार को लोग अस्पताल पहुंचे थे। आज सुबह 10।30 बजे उन्हें मृत घोषित किया। उनके परिवार ने मौत को लेकर किसी पर शंका नहीं जताई है। मुबई पुलिस ने कहा है कि वो पोस्टमार्टम के बाद ही मौत की असली वजह बता पाएगी।


ऐसे में अब सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है। सिद्धार्थ शुक्ला ने 24 अगस्त को आखिरी बार इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर पोस्ट की थी और फ्रंटलाइन वर्कर्स को शुक्रिया अदा किया था। सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, 'सभी फ्रंटलाइन वर्कर्स को दिल से धन्यवाद! आप अपने जीवन को जोखिम में डालते हैं, अनगिनत घंटे काम करते हैं, और उन रोगियों को आराम देते हैं जो अपने परिवारों के साथ नहीं हो सकते। आप वास्तव में सबसे बहादुर हैं! अग्रिम पंक्ति में रहना आसान नहीं है, लेकिन हम वास्तव में आपके प्रयासों की सराहना करते हैं।

#MumbaiDiariesOnPrime इन सुपरहीरो के लिए सफेद टोपी, नर्सिंग स्टाफ और उनके अनगिनत बलिदानों के लिए एक श्रद्धांजलि है। 25 अगस्त को ट्रेलर आउट। #TheHeroesWeOwe'

सितारों ने जताया दुख

हिमांशी खुराना ने कहा, ''मैं अभी नींद में थी जब मुझे यह खबर बताई गई, मैंने पूछा कि यह कंफर्म है कोई मजाक तो नहीं कर रहा। मैंने आसिम को फोन किया और उससे पूछा। उसने भई कहा मैं कांप रहा हूं, ऐसा कैसे हो सकता है। यह अविश्वनीय है, ऐसा लग रहा है कि हम लोग इतनी भागदौड़ में लगे हैं लेकिन सब कुछ एक झटके में खत्म हो सकता है। वो कई ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए भी काम कर रहे थे और अचानक से ऐसी खबर आयी। आखिरी बार हम सलमान खान की पार्टी में मिले थे और हमने खूब बातें कीं और मस्ती मजाक किया। हमारे लिए यह सपने की तरह हो गया है कि जिसके बारे में बातें कर रहे थे वो आज नहीं है। हमारे बीच जैसे भी रिश्ते रहे हों लेकिन आज इस खबर पर विश्वास करना मुश्किल है।''

राहुल वैद्य ने कहा, ''मुझे समझ नहीं आ रहा है कि इस पर कैसे प्रतिक्रिया दूं। मैं चंडीगढ़ में हूं, मुझे एक फोन कॉल से जानकारी मिली। सिद्धार्थ और मैं काफी बार साथ में जिम में वर्क आउट करते थे। इसलिए हमारी बात होती थी। मैं उनकी मां और बहनों से भी मिला हूं। मुझे उन लोगों का चेहरा याद आ रहा है। भगवान उन्हें शक्ति दे इस दुख को सहने की।'' राहुल ने कहा, "मैं जब बिगबॉस में था तो उन्होंने मेरी बहुत मदद की। उनकी पर्सनलटी नारियल की तरह थी, बाहर से सख्त और अंदर से मुलायम। मुझे इस बारे में बात करने में भी अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है। मैं शाम को मुंब पहुंच कर उनके घर भी जाऊंगा। अपने दुख को बयां करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं।''

सोशल मीडिया पर सितारे जता रहे दुख

नेहा धूपिया


कपिल शर्मा


रितेश देशमुख

आर. माधवन


पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग


चित्रांगदा सिंह